• Mon. Mar 4th, 2024

भारत-साउथ अफ्रीका LIVE मैच में बत्ती गुल… 10 मिनट तक रुका रहा खेल

ByCreator

Oct 2, 2022    150817 views     Online Now 400

India vs South Africa 2nd T20: नई दिल्ली। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मैच गुवाहाटी के बरसापारा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. लाइट बंद होने के कारण खेल करीब 10 मिनट तक रुका रहा।

दक्षिण अफ्रीका की पारी के तीसरे ओवर में अचानक स्टेडियम की फ्लड लाइट चली गई। जिसके बाद करीब 10 मिनट तक खेल को रोक दिया गया। लाइट फेल होने के कारण जब खेल रोका गया तो प्रोटियाज टीम ने 2 विकेट पर 5 रन बना लिए थे। उस समय एडेन मार्कराम और क्विंटन डी कॉक क्रीज पर थे। दीपक चाहर गेंदबाजी कर रहे थे.

सूर्यकुमार यादव ने खेली तूफानी पारी
सूर्यकुमार यादव और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल की आक्रामक अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 विकेट पर 237 रन का बड़ा स्कोर बनाया. सूर्यकुमार यादव ने 22 गेंदों में 61 रन की अपनी पारी के दौरान पांच छक्के और इतने ही चौके लगाए.

उन्होंने अपना अर्धशतक 18 गेंदों में पूरा किया, जो भारत के लिए दूसरा सबसे तेज अर्धशतक है। इसके साथ ही उन्होंने विराट कोहली (नाबाद 49) के साथ तीसरे विकेट के लिए 43 गेंदों में 102 रन की साझेदारी की।

भारतीय पारी के दौरान मैदान पर आया सांप
इससे पहले भारतीय पारी के दौरान अचानक मैदान पर सांप के दिखने से खिलाड़ियों में हड़कंप मच गया था। हालांकि सांप ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। गुवाहाटी का बरसापारा इंटरनेशनल स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL