• Wed. Feb 28th, 2024

अब बस 7 जनवरी की रात का है इंतजार… ‘देसी टॉक कवि सम्मेलन 2024’ के सफल आयोजन के लिए हुई विधिवत पूजा-अर्चना

ByCreator

Dec 28, 2023    15088 views     Online Now 486

राजधानी रायपुर में 07 जनवरी को होने वाले देसी टॉक कवि सम्मेलन 2024 (Desi Talk Kavi Sammelan 2024) को लेकर जोर-शोर से तैयारी जारी है. न्यूज 24 मध्यप्रदेश/छत्तीसगढ़ और अच्छी खबर डांट इन के इस बहुप्रतिक्षित कवि सम्मलेन का आयोजन पुलिस मैदान में संपन्न होगा. जिसके लिए गुरुवार को आयोजन स्थल पर विधिवत पूजा-अर्चना की गई. न्यूज 24 मध्यप्रदेश/छत्तीसगढ़ और अच्छी खबर डांट इन के डायरेक्टर अमित जैन ने भूमिपूजन कर कार्यक्रम की सफलता के लिए ईश्वर से कामना की.

कवि सम्राट कुमार विश्वास की मौजूदगी में होने वाले इस आयोजन को लेकर प्रदेश भर उत्साह का माहौल दिख रहा है. चैनल के दफ्तर में पास को लेकर फोन की घंटियां बजने लगी है. लोग निरंतर संपर्क साधने लगे हैं. इसके पहले 2022 में दर्शकों से भरे मैदान की मौजूदगी ने बता दिया था कि कविता प्रेमियों की महफ़िल किस तरह से छत्तीसगढ़ में सजती है.

इस अपार सफलता को दोहराने आप सब फिर से तैयार हो जाइये. क्योंकि इस साल कुछ और खास होने जा रहा है. इस खास पल को पूर्णतः सफल बनाने आप सबका साथ और समर्थन चाहिए. मौसम पूरी तरह अनुकूल रहे, ग्रह-नक्षत्रों का साथ आयोजन के साथ रहे, इसलिए आज जरूरी कार्य सम्पन्न हुआ. अब तो बस इंतजार है 07 जनवरी की रात का.

देसी टॉक कवि सम्मेलन 2024 (Desi Talk Kavi Sammelan 2024) का आयोजन 7 जनवरी को पुलिस परेड ग्राउंड में किया जाएगा. कविताओं के हर रंग को अपने में समेटे इस कवि सम्मेलन में सात कवि अपनी कविताओं का पाठ करेंगे. कवि सम्मेलन की आन, बान और शान हर बार की तरह कवि सम्राट कुमार विश्वास होंगे.

Related Post

दर्दनाक हादसे में 2 युवतियों की मौत: धान से भरे ट्रक ने कुचला, कुछ दिन बाद होने वाली थी शादी
MP Morning News: लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में आज बड़ी बैठक, पीएम किसान उत्सव दिवस, सम्मान निधि की 16वीं किस्त होगी जारी, भोपाल समेत छह शहरों में चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें 
इन सांसदों का कट सकता है टिकट: लोकसभा चुनाव को लेकर कल दिल्ली में बड़ी बैठक, प्रत्याशियों के नामों पर लग सकती है मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL