• Mon. Mar 4th, 2024

डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का बयान, राम के खिलाफ बोलने वाले रामद्रोही हैं – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Jan 6, 2023    15089 views     Online Now 404

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 6 जनवरी यानी शुक्रवार को रायबरेली और बाराबंकी जिले के दौरे पर रहेंगे. दोनों जिलों में डिप्टी सीएम पंचायतों में आयोजित ग्राम चौपल कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इसके पहले डिप्टी सीएम ने का बड़ा बयान सामने आया है. डिप्टी सीएम ने कहा कि राम के खिलाफ बोलने वाले रामद्रोही हैं.

इसे भी पढ़ें- UP में जगहों का नाम बदलने का सिलसिला जारी, राजधानी में 4 बस अड्डों के बदले जाएंगे नाम

इधर, यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ मुंबई दौरे पर हैं. सीएम योगी को मुंबई में लगभग 5 लाख करोड़ का निवेश मिला है. इससे प्रदेश में रोजगार के लाखों नए मौके बनेंगे. ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुंबई से 5 लाख करोड़ का निवेश प्रस्ताव मिला है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोगों का विश्वास बढ़ा है.

इसे भी पढ़ें- बांदा में बंदरों का आतंक: 2 साल के मासूम को छत से फेंका, हुई मौत

गौरतलब है कि ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर सीएम योगी मुंबई के दौरे पर हैं. जहां वे उद्योगपतियों समेत अन्य कई बड़ी हस्तियों को यूपी में निवेश करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं. टाटा संस ने भी ये ऐलान किया है कि यूपी में आध्यात्मिक महत्व के हर शहर में एयर इंडिया की उड़ान की सुविधा नागरिकों को किफायती दरों में मुहैया कराएगा.

इसे भी पढ़ें- मुंबई में CM योगी को मिला करीब 5 लाख करोड़ का निवेश, बनेंगे लाखों रोजगार के नए मौके

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL