• Tue. Jun 25th, 2024

इवेंट का पैसा हड़पने का मामला : डांसर सपना चौधरी कोर्ट में हुईं हाजिर, अब इस दिन तय होंगे आरोप

ByCreator

Oct 1, 2022    150826 views     Online Now 316

लखनऊ. मशहूर डांसर सपना चौधरी पर डांस इवेंट का पैसा हड़पने का आरोप लगा है. इस मामले में शुक्रवार को एसीजेएम कोर्ट में हाजिर हुईं. एक अन्य आरोपी जुनैद अहमद के अदालत में हाजिर न होने के कारण आरोप तय नहीं किए जा सके.

एसीजेएम शांतनु त्यागी ने सभी आरोपियों पर आरोप तय करने के लिए 4 नवंबर की तिथि नियत की है. इसके पहले डांसर सपना चौधरी के खिलाफ 22 अगस्त को न्यायालय में हाजिर न होने के कारण गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया था. इसके बाद वह 19 सितंबर को अदालत में हाजिर हुईं और बताया कि बीमारी के चलते वह अदालत नहीं पहुंच सकी थी.

अदालत ने गिरफ्तारी वारंट निरस्त करते हुए आरोप तय करने के लिए सभी को शुक्रवार को तलब किया था. इसी मुकदमे के आरोपी जुनैद अहमद के अदालत में हाजिर न होने कारण आरोप तय नहीं किए जा सके. सपना चौधरी दोपहर 2 बजे अदालत में हाजिर हुई और अगली तिथि लेकर वापस चली गईं.

अदालत ने निर्देश दिया है कि सभी आरोपी आगामी 4 नवंबर को न्यायालय में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित रहेंगे. पत्रावली के अनुसार धोखाधड़ी के इस मामले की रिपोर्ट थाना आशियाना की चौकी किला के उप निरीक्षक फिरोज खान ने 13 अक्टूबर 2018 को सपना चौधरी व कई लोगों के खिलाफ दर्ज कराया था.

इसे भी पढ़ें – Video: सपना चौधरी ने कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए खूब लगाएं ठुमके… और सोती रही यूपी पुलिस!

विवेचना के बाद जुनैद अहमद, इबाद अली, अमित पांडेय एवं रत्नाकर त्रिपाठी के खिलाफ 20 जनवरी 2019 को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई. जबकि सपना चौधरी के खिलाफ एक मार्च 2019 को आरोप पत्र दाखिल किया गया. जिस पर अदालत ने 26 जुलाई 2019 को संज्ञान लिया था.

See also  सेंट्रल बैंक के अंदर दिनदहाड़े 2 लाख पार: पैसा जमा करने आए थे दंपति, 2 बच्चों ने किया हाथ साफ, वारदात CCTV में कैद - Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL