• Thu. Jun 13th, 2024

CSK vs LSG IPL 2023: चेन्नई सुपरकिंग्स का चेपॉक में राज, लखनऊ को 12 रनों से दी मात, ऋतुराज और मोइन ने बरपाया कहर… – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Apr 3, 2023    150823 views     Online Now 359

CSK vs LSG IPL 2023: चेन्नई सुपरकिंग्स और लखनऊ जाइंट्स के बीच चेपॉक में आईपीएल का मुकाबला खेला गया. जहां चेन्नई ने 12 रनों से लखनऊ को हराकर मैच अपने नाम कर लिया है. इसी के साथ चेन्नई ने अपने दूसरे मुकाबले में जीत दर्ज कर खाता खोल लिया है. इस मुकाबले में एक बार फिर गायकवाड़ ने लाजवाब 57 रनों की पारी खेली. वहीं गेंदबाजी में मोइन अली ने कहर बरपाते हुए 4 विकेट चटकाए. दोनों की शानदार परफार्मेंस की बदौलत मैच जीतने में कामयाब रही.

बता दें कि, टॉस जीतकर लखनऊ ने मेजबान टीम चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ के सामने जीत के लिए 218 रनों का लक्ष्य रखा. चेन्नई के ओर से गायकवाड़ ने 31 गेदों पर 57 रनों की तूफानी पाऱी खेली. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम ने भी पलटवार करते हुए शानदार शुरुआत की.

काइल मेयर्स और राहुल ने अर्धशतकीय साझेदारी कर पावरप्ले का फायदा उठाते हुए खूब रन बटोरे. इस दौरान काइल मेयर्स ने मात्र 22 गेंदों पर 53 रन ठोक डाले. लेकिन काइल मेयर्स तेजी से रन बनाने के चक्कर में मोइन अली के शिकार बनकर पवेलियन वापस लौट गए. उसके बाद चेन्नई के गेंदबाजों ने विकेट की झड़ी लगाते हुए एक के बाद एक विकेट लिए. हालांकि, एक समय के लिए निकोलस पूरन ने उम्मीद जगाते हुए कुछ बड़े शार्ट्स लगाए. लेकिन वो भी ज्यादा देर टिक नहीं सके. निकोलस 18 गेदों पर 38 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके अलावा बदोनी ने 23 रनों की पारी खेली. चेन्नई की ओर से सबसे अधिक मोइन अली ने 4 विकेट चटकाए. साथ ही तुषार देशपांडे ने भी दो बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

See also  01 June Horoscope : ऊर्जा और उत्साह से भरा रहेगा मेष वालों का दिन, कार्यस्थल पर तुला राशि के जातकों की मेहनत की होगी सराहना ...

फिर बोला गायकवाड़ का बल्ला

चेन्नई के दोनों ओपनर बल्लेबाजों के बीच शतकीय साझेदारी हुई. जहां एक बार फिर ऋतुराज गायकवाड़ ने तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली. ऋतुराज ने मात्र 31 गेदों पर 57 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. वहीं कॉन्वे ने भी 29 गेंदों पर 47 रनों की तेज तर्रार पारी खेली. इसके अलावा शिवम दुबे ने 27, मोइन ने 19, रायडू ने 27 रनों का योगदान दिया. वहीं अंतिम ओवर में बैटिंग करने आए कैप्टन कूल ने शानदार 2 लगातार छक्के जड़े, जिसकी बदौलत चेन्नई की टीम 217 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. वहीं लखनऊ की ओर से मार्क वुड औऱ रवि विश्नोई ने 3-3 विकेट झटके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL