• Wed. Feb 28th, 2024

रक्षक बना भक्षक : कांस्टेबल ने युवती से की Facebook पर दोस्ती, मिलने के लिए बुलाया होटल, किया रेप, बनाया अश्लील Video, फिर करता रहा बलात्कार

ByCreator

Feb 1, 2024    15089 views     Online Now 239

Crime News. जिनके कंधों पर लोगों की रक्षा की जिम्मेदारी होती है, अगर वहीं भक्षक बन जाए तो जनता की सुरक्षा की कोई गारेंटी नहीं होती. एक कांस्टेबल ने सोशल मीडिया फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती की. मीठी-मीठी बातों में फंसाकर युवती को मिलने के लिए होटल बुलाया. यहां सिपाही ने रेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद लगातार शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा. परेशान होकर पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया है.

पूरा मामला राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाने का है. सिद्धार्थनगर में तैनात सिपाही मुकेश शर्मा के खिलाफ एक युवती ने रेप की एफआईआर दर्ज कराई है. युवती का आरोप है कि सिपाही ने शादी का झांसा देकर रेप किया. उसके बाद कई बार शारीरिक संबंध बनाए. पीड़िता का आरोप है कि सिद्धार्थनगर में तैनात सिपाही ने सोशल मीडिया के जरिए नजदीकी बढ़ाई. उसके बाद शादी करने का प्रस्ताव रखकर मिलने का दबाव बनाने लगे. उसकी बातों में आकर लखनऊ में मिलने को तैयार हो गई. इसके बाद सिपाही ने उसको एक होटल में बुलाया. जहां उसके साथ कांस्टेबल ने रेप किया. विरोध करने पर जल्द शादी करने की बात कही.

इसे भी पढ़ें – सड़क पर चलते-चलते युवक को आया हार्ट अटैक, गिरते ही कार ने रौंदा, हुई मौत, देखें दिल दहला देने वाला Video

युवती के मुताबिक उसके बाद सिपाही अक्सर लखनऊ आकर उसके साथ शादी के नाम पर संबंध बनाता. इस दौरान कुछ निजी फोटो और वीडियो भी बना लिया. उसके बाद शादी की बात करने पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा. करीब दो साल तक शारीरिक शोषण करता रहा. युवती ने परेशान होकर थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी लाइनमैन लालजी यादव को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Post

दर्दनाक हादसे में 2 युवतियों की मौत: धान से भरे ट्रक ने कुचला, कुछ दिन बाद होने वाली थी शादी
MP Morning News: लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में आज बड़ी बैठक, पीएम किसान उत्सव दिवस, सम्मान निधि की 16वीं किस्त होगी जारी, भोपाल समेत छह शहरों में चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें 
इन सांसदों का कट सकता है टिकट: लोकसभा चुनाव को लेकर कल दिल्ली में बड़ी बैठक, प्रत्याशियों के नामों पर लग सकती है मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL