• Mon. Mar 4th, 2024

कांग्रेस विधायक सुनील सराफ ने दिखाई गुंडइज्म, महिला से भी कर चुके हैं छेड़छाड़, अब सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए- वीडी शर्मा – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Jan 2, 2023    15086 views     Online Now 399

शब्बीर अहमद,भोपाल/अनूपपुर। मप्र के अनूपपुर से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ के ‘मैं हूं डॉन’ गाने पर फायरिंग करने मामले में मुश्किलें बढ़ गई है. एफआईआर के बाद उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और साइसेंस रद्द करने की मांग की जा रही है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि ये बहुत गंभीर मसला है. सुनील सराफ जो विधायक हैं, उन्होंने जिस प्रकार से गुंडइज्म किया है और सर्विस रिवॉल्वर थी या अवैध रिवॉल्वर थी इसकी भी जांच होनी चाहिए. सराफ के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि ये पहला कारनामा नहीं है. कुछ दिनों पूर्व ट्रेन के अंदर भी एक बहन के साथ बद्दतमीजी की थी. जिस पर FIR दर्ज है. मुझे लगता है कि इसमें भी इनके खिलाफ जो कार्रवाई होनी चाहिए थी. शायद ऐसे लोगों पर समय पर कार्रवाई नहीं होने के भी दुष्परिणाम होते हैं. इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो और इन्होंने जिस प्रकार से गन लहराकर गोली चलाई है, उनकी लाइसेंस को रद्द कर सरकार को कड़ी से कड़ी कार्रवाई इस प्रकार के लोगों के साथ करनी चाहिए. कोतमा पुलिस ने 336, 25, 9 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है. 

कांग्रेस विधायक ने नए साल के जश्न में ‘मैं हूं डॉन’ गाने पर की फायरिंग: VIDEO VIRAL होने के बाद गृहमंत्री ने दिए जांच के निर्देश

दरअसल नए साल के जश्न में पूरा देश डूबा हुआ है. इसी बीच अनुपपुर में भी नए वर्ष का जश्न मनाया जा रहा था. तभी फिल्मी स्टाइल में कोतमा कांग्रेस विधायक सुनील सराफ की एंट्री हुई और अरे दीवानों जरा पहचानो मैं हूं कौन मैं हूं डॉन गाना शुरू हुआ. इसी गाने पर विधायक ने अचानक अपनी रिवाल्वर निकाली स्टेज पर ही हवाई फायर कर दिया. इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने उनकी इस हरकत को अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

गृहमंत्री ने दिए जांच के निर्देश

अनूपपुर एसपी को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सुनील सराफ ने जो किया वो गलत है. गनीमत रही किसी को गोली नहीं लगी. बीजेपी के पूर्व विधायक दिलीप जायसवाल ने घटना की निंदा की है. उन्होंने खुद कार्रवाई की मांग. उन्होंने कहा कि विधायक होकर इस तरह का कृत्य करना निंदनीय है.

‘मैं हूं डॉन’ गाने पर फायरिंग मामले में कांग्रेस MLA पर FIR: सुनील सराफ ने सफाई में कहा- खिलौने वाली बंदूक से किया था हवाई फायर

विधायक के बचाव में उतरी कांग्रेस

सुनील सर्राफ के समर्थन में कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा उतर गए हैं. उनका कहना है कि सुनील सराफ ने इतना बड़ा भी गुनाह नहीं किया. खुशी-खुशी में हर्ष फायरिंग हुई कोई गलत नहीं है. अपराधी खुलेआम गोली चला रहे हैं. बदमाश बेख़ौफ़ घूम रहे हैं. पूरे प्रदेश में कानून-व्यवस्था चरमरा गई है. पब्लिसिटी स्टंट के लिए उन पर कार्रवाई की बात कही गई. जाने अनजाने में सुनील सराफ से गलती हुई है.

थाना प्रभारी कर रहे जांच

इस मामले में अनूपपुर एसपी जितेंद्र सिह पवार का कहना है कि विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है. कोतमा थाना प्राभारी को निर्देशित किया है कि पहले मामले की जांच करें. जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे. उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि हाल ही में कांग्रेस विधायक सुनील सराफ के ऊपर ट्रेन में सफर के दौरान एक यात्री महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. महिला से छेड़खानी के मामले में केस दर्ज हुआ था. अभी वो जमानत पर बाहर हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL