• Mon. Mar 27th, 2023

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जैजैपुर विधानसभा में करेंगे भेंट-मुलाकात – Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Oct 11, 2022

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान की अगली कड़ी में 12 अक्टूबर को सक्ती जिला के जैजैपुर विधानसभा क्षेत्र में भेंट-मुलाकात करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री आमजनों से भेंट-मुलाकात कर शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी लेंगे. वहीं आमजनता की समस्याओं पर उनसे सीधे बातचीत करेंगे. बता दें कि भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में आमजनता को प्रदेश के मुखिया से सीधे बातचीत करने का अवसर मिलता है.  

तय कार्यक्रम के मुताबिक सीएम 12 अक्टूबर को हेलीकाप्टर द्वारा रायपुर पुलिस ग्राउंड हेलीपेड से सुबह 11.30 बजे सक्ती जिले के विकासखण्ड जैजैपुर के ग्राम कांशीगढ़ के लिए प्रस्थान करेंगे. मुख्यमंत्री का वहां दोपहर 12.30 बजे से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम प्रारंभ होगा. फिर दोपहर 2.10 बजे ग्राम कांशीगढ़ से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 2.25 बजे ग्राम छपोरा पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री का मालखरौदा विकासखण्ड के ग्राम छपोरा में दोपहर 3.05 बजे भेंट-मुलाकात कार्यक्रम शुरू होगा. मुख्यमंत्री बघेल ग्राम छपोरा से शाम 4.55 बजे प्रस्थान कर शाम 5.05 बजे जैजैपुर विकासखण्ड के हसौद पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री हसौद नगर में शाम 6.30 बजे से विभिन्न प्रतिनिधि मण्डलों से भेंट करेंगे. कार्यक्रम के बाद वे रात्रि विश्राम करेंगे. 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान की  शुरूआत इसी वर्ष 4 मई से की थी. इस दौरान मुख्यमंत्री सरगुजा संभाग के 16, बस्तर संभाग के 12, बिलासपुर संभाग अंतर्गत गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिला के एक विधानसभा और रायगढ़ जिला के 4 विधानसभा में भेंट-मुलाकात के लिए पहुंच चुके हैं. इसी तरह दुर्ग संभाग के बालोद जिला के 3 विधानसभा और कबीरधाम जिला अंतर्गत 2 विधानसभाओं में जनता के बीच भेंट-मुलाकात के लिए अब तक पहुंच चुके हैं. इस क्रम को आगे बढ़ाते हुए सीएम बघेल 12 अक्टूबर को बिलासपुर संभाग के नवगठित सक्ती जिला अंतर्गत जैजैपुर विधानसभा में भेंट-मुलाकात करेंगे.

इसे भी पढ़ें :

Related Post

CG NEWS : सड़क हादसे में विधायक पुत्र का निधन, सकते में परिवार, सीएम भूपेश ने जताया दुख – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar
बिना इंटरनेट देख पाएंगे YouTube Videos, बस करना होगा ये छोटा-सा काम – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar
अब इनका नंबर है… सटोरियों के बाद भू-माफियाओं पर चलेगा हंटर, 95 लोगों की जुर्म की कुंडली तैयार ! CMO के पत्र से गुनहगारों के बीच खलबली… – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed