• Tue. Feb 27th, 2024

महादेव एप मामले में भाजपा के आरोपों पर CM भूपेश बघेल का पलटवार, कहा- वीडियो के पीछे कौन है जनता सब समझ रही है… चुनाव में जनता करारा जवाब देगी

ByCreator

Nov 5, 2023    150816 views     Online Now 459

रायपुर. महादेव एप से जुड़े कथित शुभम सोनी नाम के व्यक्ति का वीडियो जारी कर भाजपा ने सीएम भूपेश बघेल पर आरोप लगाया था. इसे लेकर सीएम भूपेश ने तीखी प्रक्रिया दी है. उन्होंने इस आरोप का खंडन किया है. साथ ही उन्होंने ईडी पर भी निशाना साधा है. सीएम बघेल ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मुख्यमंत्री ने लिखा है कि आज कुछ समाचार चैनलों ने एक वीडियो दिखाया है, जिसमें एक व्यक्ति यह दावा कर रहा है कि वह मुझसे मिला और मैंने उसे संरक्षण देने का आश्वासन दिया और उसे दुबई जाकर व्यवसाय करने का भी सुझाव दिया. मुझे आश्चर्य है कि एक अनजान व्यक्ति के बयान को सभी जिम्मेदार टीवी चैनल किस आधार पर चला रहे हैं? सिर्फ इस आधार पर कि इसमें मेरा नाम है? क्या यह मानहानि का मामला नहीं है?

उन्होंने आगे लिखा है कि यह कोई रहस्य नहीं है कि ये वीडियो क्यों आया है और कैसे आया है और यह भी समझना कठिन नहीं है कि ऐन चुनाव के वक़्त ऐसा बयान भाजपा को फ़ायदा पहुंचाने के लिए ही जारी किया गया है. यह भी हर कोई समझ रहा है कि ईडी को हथियार बनाकर ही ऐसा किया जा रहा है. दरअसल भाजपा अब ईडी के सहारे ही चुनाव लड़ रही है और मुझे बदनाम करने के लिए ईडी का इस्तेमाल कर रही है.

सीएम ने कहा कि पहली बात तो यह कि मैं इस व्यक्ति को नहीं जानता और न मैं कभी इससे उस तरह मिला हूं, जैसा कि वह दावा कर रहा है. वह किसी सभा समारोह का हिस्सा रहा हो तो मैं नहीं कह सकता. दूसरी बात यह है कि यह व्यक्ति दावा कर रहा है कि वह ‘महादेव ऐप’ का मालिक है. आश्चर्य की बात है कि यह बात महीनों से इस मामले की जांच कर रही एजेंसी ईडी को भी अभी तक पता नहीं थी और दो दिन पहले तक ईडी उसे मैनेजर बता रही थी. छत्तीसगढ़ की जनता सब जान-समझ रही है. वह भाजपा और उसकी सहयोगी ईडी को चुनाव में करारा जवाब देगी.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL