• Fri. Jul 19th, 2024

कहीं बहू बनी कातिल, तो कहीं महिला का मर्डर

ByCreator

Sep 9, 2022    150820 views     Online Now 408

अरविन्द मिश्रा, बलौदाबाजार । बलौदाबाजार जिले में एक ही दिन में चार मौतें हुई हैं. कहीं बहू कातिल बनी, तो कहीं महिला का मर्डर, तो कहीं सुसाइड और कहीं नदी में लड़की ने छलांग लगा दी. इन 4 वारदातों से जिले में सनसनी फैल गई है. पुलिस चारों वारदातों की तफ्तीश कर रही है.

दरअसल, पहली घटना बलौदाबाजार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम करमनडीह में हुई. जहां खदान में नहाते वक्त गांव के ही व्यक्ति ने लाठी से मारकर महिला को घायल किया. इसके बाद चाकू से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया.

वहीं दूसरी घटना सुहेला थानाक्षेत्र के ग्राम अमेरी में हुई. जहां बहू ने सास के रोज रोज के तानों और बच्चा न होने की उलाहनों से तंग आकर सास को मौत के घाट उतार दिया. घर में रखे रपली से ताबड़तोड़ वार कर मौत की नींद सुला दी.

तीसरी घटना लवन चौकी थानाक्षेत्र के ग्राम पैंजनी की है. जहां तालाब में अज्ञात महिला की लाश मिली है, जो हत्या है या आत्महत्या कारण अज्ञात है.

चौथी घटना सकरी बायपास में बीती रात्रि बलौदाबाजार से कार्यक्रम देख आटो में सवार होकर वापस जा रहे पलारी क्षेत्र के युवक दुर्घटना के शिकार हो गए, जिसमें एक की मौत हो गई.

पांचवी घटना करही बाजार थानाक्षेत्र की है. जहां आम गांव के पुल से शिवनाथ नदी में एक युवती ने छलांग लगा दी. किस्मत अच्छी थी कि पुलिस और मछुआरों की मदद से उसे बचा लिया.

इस तरह जिले मे एक ही दिन मे अलग अलग हादसों में चार जानें गई हैं. वहीं दो मामलों में पुलिस को सफलता मिली है. 12 घंटों के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जिसमें एक बलौदाबाजार और दूसरा सुहेला थाने का है.

See also  Kalki 2898 AD देख अमिताभ बच्चन की एक्टिंग के कायल हुए रणवीर सिंह, एक एक स्टार की जमकर की तारीफ | Ranveer Singh Praises Amitabh Bachchan Prabhas Deepika Padukone Kalki 2898 AD

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL