• Thu. Jun 13th, 2024

BREAKING NEWS: 24 घंटे में दूसरा बड़ा सड़क हादसा, लोगों से भरी बस खाई में गिरी, 7 की लाश बरामद…

ByCreator

Sep 15, 2022    150815 views     Online Now 205

जम्मू-कश्मीर. चौबीस घंटे में दूसरा बड़ा सड़क हादसा हुआ है. राजोरी में हुए इस भयानक हादसे में एक बस खाई में जा गिरी है. जिसमें कई लोगों के मारे जाने और घायल होने की खबर है. इस हादसे की खबर मिलते ही सेना, पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान चलाया जा रहा है. अब तक हादसे में 7 लोगों की मौत होने की जानकारी सामने आई है.

स्थानीय प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक, अब तक घटनास्थल से 7 शवों को बरामद कर लिए गया है. वहीं सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुई यह बस पुंछ से जम्मू जा रही थी.

बता दें कि, इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मंडी तहसील के सीमावर्ती सावजियां के बुराड़ी नाला क्षेत्र में बुधवार को तेज रफ्तार ओवरलोड मिनी बस के 250 फीट खाई में गिर जाने से 12 यात्रियों की मौत हो गई. जबकि इसी हादसे में 28 घायल हो गए. मरने वालों में तीन स्कूली छात्र और चार महिलाएं भी हैं. दस स्कूली छात्र भी इस हादसे में घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि इस बस में नियमों की अवहेलना करके ज्यादा सवारियां भरी गई थीं. इस 24 सीटर बस में क्षमता से अधिक करीब 40 लोग सवार थे.

बुधवार को हुए इस सड़क हादसे में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना पर दुख जताया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख वहीं घायलों को 50 हजार रुपये के मुआवजे का ऐलान किया था. वहीं उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने मृतकों के आश्रितों को पांच-पांच लाख तथा घायलों को एक लाख रुपये की वित्तीय सहायता की घोषणा की थी. ये बस गली मैदान से पुंछ जा रही थी. एलओसी पर बुराड़ी नाला क्षेत्र में बस असंतुलित होकर गहरी खाई में जा गिरी. नीचे गिरते ही बस के परखच्चे उड़ गए. मौके पर ही नौ यात्रियों की मौत हो गई, जबकि तीन ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था.

  • छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें.
  • उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
  • लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
  • खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
  • मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

See also  चांदी की तस्करी में दागदार हुई पुलिस! तस्करों ने स्पेशल टीम से की सौदेबाजी, CCTV VIDEO हुआ वायरल, गृहमंत्री ने लिया संज्ञान, एसपी ने दिए जांच के आदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL