• Sat. Jun 15th, 2024

AK NEWS : फांसी पर लटकी मिली जेल प्रहरी की पत्नी की लाश, शरीर में चोट के निशान, परिजन ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

ByCreator

Sep 10, 2022    150822 views     Online Now 104

आजाद सक्सेना, दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा के जेलबाड़ी कॉलोनी में एक जेल प्रहरी की पत्नी की फांसी के फंदे पर लटकती लाश मिली है. महिला के शरीर में चोट के निशान भी हैं. शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया. मृत महिला के परिजनों ने उसके पति पर पिटाई कर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

बताया जा रहा है कि दंतेवाड़ा के जिला जेल में पदस्थ जेल प्रहरी विजय बंजारे ड्यूटी पर गया था. घर पर पत्नी नीलम बंजारे अकेली थी. दोपहर में जब वह घर आया तो कमरे का दरवाजा बंद था. जब दरवाजा तोड़कर देखा तो पत्नी की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली, जिसकी सूचना अधिकारियों और आसपास में रहने वालों को दी गई. मौके पर सिटी कोतवाली थाना के जवान भी पहुंचे, जिन्होंने शव को नीचे उतारा. फिर, पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया.

नीलम के परिजनों ने पति विजय बंजारे पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने नीलम के शव के फोटो और वीडियो दिखाते कहा कि उसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान हैं. विजय पिछले एक महीने से नीलम की बेरहमी से पिटाई कर रहा था. एक सप्ताह पहले उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया था, ताकि नीलम हमें पति की क्रूरता कहीं बता न दे. नीलम ने सुसाइड नहीं किया है, बल्कि उसके पति विजय बंजारे ने गला घोंटकर हत्या की है और फांसी के फंदे पर लटका दिया, ताकि किसी को शक न हो.

See also  12वीं किस्त जारी, किसान चेक करे

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज: टीआई
इस मामले में सौरभ सिंह थाना प्रभारी दंतेवाड़ा ने कहा दंतेवाड़ा जिला अस्पताल में शव का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है. पीएम के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा. मृतिका के शरीर में हाथ, कमर, पैर, गर्दन, चेहरा समेत अन्य जगहों पर चोट के निशान हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL