• Fri. Jun 14th, 2024

शब्बीर अहमद, भोपाल। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मध्यप्रदेश में A टू Z जानकारी ऐसी है। राहुल गांधी मध्यप्रदेश में 20 नवंबर को बुरहानपुर से 30 किलोमीटर दूर बोडरली गांव से प्रवेश करेगी। 21 नवंबर को भारत यात्रियों को विश्राम दिया जाएगा। 22 नवंबर को यात्रा सुबह 6.30 बजे बोडरली गांव से शुरू होगी। राहुल पहले दिन एमपी में 23 किलोमीटर चलेंगे। 22 नवंबर को रात्रि विश्राम बोरगांव में करेंगे। 23 नवंबर को सुबह 6.30 बजे बोरगांव से पदयात्रा शुरू होगी।

14 किलोमीटर चलने के बाद सुबह 10.30 बजे खंडवा के रुस्तमपुर में लंच होगा। खंडवा के छेगांव में शाम 7 बजे एक छोटी मीटिंग रखी गई है। खंडवा के देश गांव में 23 नवंबर को रात्रि विश्राम करेंगे। 24 नवंबर को सुबह खेड़ागांव खरगोन से फिर पदयात्रा शुरू होगी। 24 नवंबर को यात्री 25 किलोमीटर चलेंगे। शाम 7 बजे सनावद के बस स्टैंड पर ब्रेकफास्ट करेंगे। 24 नवंबर को खंडवा के मोर्त्ताका गांव में रात्रि विश्राम करेंगे।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के एमपी में आगमन को लेकर सीएम शिवराज से पीसीसी चीफ कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह की 40 मिनट मुलाकात हुई है। सीएम ने यात्रा में समन्वय के लिए आश्वासन दिया है। शिवराज ने MP में राहुल गांधी की यात्रा को पूरी सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है।

वहीं मुलाकात के बाद गोविंद सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। कहा कि सीएम शिवराज की बात पर विश्वास नहीं है। एमपी की यात्रा में प्रशासनिक स्तर पर दिक्कत आएगी। हमें उम्मीद दिग्विजय सिंह ने अपने शासनकाल में बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में तमाम व्यवस्था करवाई वैसे ही राहुल गांधी की यात्रा में बीजेपी सभी व्यवस्थाएं करवाएगी।

See also  भेंट-मुलाकात : CM बघेल ने रायगढ़ जिले को करोड़ों के विकास कार्यों की दी सौगात, बारिश खत्म होते ही खराब सड़कों को बनाने का दिलाया भरोसा

Read More: 75 साल के बुजुर्ग ने की पत्नी की हत्या, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे, पढ़िए 2 और भी खबरें

Read More: मुरैना न्यूज: टीचर ने छात्र को बेरहमी से पीटा, केस दर्ज, इधर सील हुए गोदाम से रातों-रात गायब हुए नकली खाद के कट्टे

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL