• Tue. Feb 27th, 2024

ग्राहक बनकर ज्वेलरी शोरूम में घुसे महिला और पुरुष, महिला कर्मचारी का ध्यान भटका कर पार कर दी ढाई लाख की सोने की चेन

ByCreator

Jan 6, 2024    15088 views     Online Now 269

चंकी बाजपेयी, इंदौर।  मध्य प्रदेश के इंदौर शहर स्थिरत एक सराफा दुकान में चोरी का मामला सामने आया है। यहां एक महिला और पुरुष सोने के जेवर देखने के बहाने आए। और मौका पाकर गहनों पर हाथ साफ कर दिया। दुकान बंद करने से पहले सारा सामान मिलाया गया तो 35 ग्राम सोना कम पाया गया। जिसके बाद CCTV फुटेज की जांच करने के बाद चोरी का खुलासा हुआ। ज्वेलरी शॉप संचालक के मुताबिक आरोपी 2 लाख 35 हजार का सोना लेकर फरार हो गए हैं। 

इधर जीतू पटवारी “कमलनाथ और दिग्विजय कांग्रेस” का सीमांकन करते रह गए उधर हाईकमान ने उनकी ही जमीन नाप दी… पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की लिस्ट पर BJP का तंज

चोरी का यह मामला सामने आया है तुकोगंज थाना क्षेत्र से जहां एक महिला और पुरुष ने इस वारदात को अंजाम दिया है। दोनों आरोपी आज सोने की चेन देखने के बहाने ज्वेलरी दुकान में घुसे। इस दौरान उन्होंने शोरूम कर्मचारी महिला का ध्यान भटका कर वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने कभी अंगूठी तो कभी सोने की चेन देखने का बहाना बनाया। और इसी दौरान उन्होंने कम वजन की चेन रखकर अधिक वजन की चेन अपने बैग में डाल दी। 

मुंबई से पैदल अयोध्या जा रही शबनम पहुंची सीहोर: कहा- महिलाओं को टॉर्चर करने वालों के सिर पर हनुमान जी की गदा मारनी चाहिए

इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है। जहां महिला बैग में सोने की चेन रखती हुई दिखाई दे रही है। चोरी की वारदात के बाद  ज्वेलर्स शोरूम के मैनेजर ने पुलिस में इसकी शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपी महिला और युवक की तलाश में जुट गई है। बता दें कि इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं शहर में घटित हो चुकी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL