• Tue. Apr 16th, 2024

मनीष मारू, आगर मालवा। मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले में जिले के नलखेड़ा में कल दिनदहाड़े महिला को बंधकर बनाकर लूट के मामले में नाराज व्यापारियों और महिलाओं ने नारेबाजी कर रैली निकाली। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस कार्यप्रणाली पर संदेह जताते हुए आरोपियों को शीघ्र पकड़ने की मांग की। साथ ही ज्ञापन सौंपते हुए नगर बंद सहित चरणबद्ध आंदोलन की चेतावनी दी है।

आपको बता दें कि नलखेड़ा में दिन दहाड़े कट्टा अड़ाकर थाने से चंद कदम दूरी पर लूट की बड़ी वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया था। बाइक पर आए 2 बदमाश गजेंद्र खंडेलवाल के घर में घुसे और उनकी पत्नी को बंधक बना लिया और उसके हाथ पैर बांधकर लाखों रुपये नगदी सहित सोने चांदी के आभूषण लूट कर फरार हो गए।

Big Breaking: एमपी में थाने से चंद कदम की दूरी पर दिनदहाड़े घर में घुसकर लूट, दो बदमाशों ने महिला के हाथ-पैर बांधकर वारदात को दिया अंजाम, नकदी और आभूषण ले भागे लुटेरे

नलखेड़ा के मुख्य मार्ग पर 9 बजे लुटेरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। लूट की वारदात की जानकारी लगने के बाद एडिशनल एसपी सहित एसडीओपी और पुलिस बल मौके पर पहुंची। वारदात के दौरान घर में अन्य कोई सदस्य मौजूद नहीं थे। सभवतः बदमाशों को महिला का घर में अकेले होने की खबर रही होगी।

जज से चालाकी! जेल से अपराधियों को छुड़ाने के लिए फर्जी ऋण पुस्तिका से दिलाते थे जमानत, 2 आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में सुसनेर एसडीओपी पल्लवी शुक्ला ने कहा कि अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। साइबर और डॉग स्क्वायड की टीम लगातार काम कर रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। जो भी आरोपी सामने आएगा उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL