• Sun. Apr 28th, 2024

हीरो की यह बाइक ख़रीदे सिर्फ 20,000 रू में देखे ऑफर

ByCreator

Sep 13, 2022    150828 views     Online Now 149 ,

Hero HF Deluxe : हीरो मोटो क्रॉप ( Hero Moto Crop ) देश ही नहीं दुनिया की सबसे बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनी है ! इसके बाद जापानी कंपनी होंडा का नाम आता है ! Hero अपनी किफायती बाइक्स के लिए जानी जाती है ! इसमें से इसकी सबसे सस्ती बाइक Hero HF Deluxe भी आती है !

Hero HF Deluxe

स्प्लेंडर के बाद यह सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है ! यह बाइक ( Hero HF Deluxe Bike Mileage ) अपने माइलेज के लिए ही जानी जाती है ! अगर आप आज इसे खरीदने जाते हैं तो आपको 70,000 तक चुकाने पड़ सकते हैं ! ऐसे में अगर आपके पास इतने पैसे नहीं हैं ! तो आप इसे सेकेंड हैंड बाइक ( Second Hand Bike ) के तौर पर खरीद सकते हैं !

आज हम आपको ऐसे ही एक ऑफर के बारे में बताएंगे ! जिसमें आप Hero HF Deluxe Bike को 20,000 रूपए में खरीद सकते हैं ! सेकेंड हैंड बाइक्स ( Second Hand Hero Bikes ) इन दिनों काफी चलन में हैं ! लोग कम कीमत में अच्छी बाइक खरीदना चाहते हैं ! यूज्ड बाइक किसके लिए सबसे अच्छा विकल्प है?

आज के समय में जहां लोग हर समय नई बाइक ( New Bike ) की चाहत रखते हैं ! वहीं समय-समय पर अपनी पुरानी बाइक ( Old Bikes ) बेचते रहते हैं ! कम बजट वाले लोग इसका फायदा उठा सकते हैं !

हीरो एचएफ डीलक्स ऑफर

आप चाहें तो देश की सबसे बेहतरीन माइलेज देने वाली बाइक Hero HF Deluxe Bike को मात्र 20,000 रूपए में खरीद सकते हैं ! यह बाइक फिलहाल कारैंडबाइक वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्टेड है ! यह बाइक ( Hero Bikes Mileage ) 2022 मॉडल है और इसे अब तक केवल 6000 किलोमीटर तक चलाया गया है !

दिल्ली की लोकेशन पर रजिस्टर्ड बाइक में आपको ड्रम ब्रेक और सेल्फ स्टार्ट के साथ अलॉय व्हील मिलता है ! बाइक पर साइट पर दी गई बाइक की फोटो से पता चलता है ! कि इसकी कंडीशन काफी अच्छी है ! अभी तक इसमें कोई नुकसान नहीं देखा गया है !

फिलहाल इस बाइक ( Used HF Deluxe Bike ) में आपको सिर्फ BS IV इंजन ही मिलने वाला है और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है ! अगर आप इसे खरीदते हैं तो आप इसके दूसरे मालिक बन जाएंगे ! इस बाइक ( Old Bike ) को जनवरी 2022 में बनाया गया था !

यह भी पढ़ें :- DAP Urea New Price : डीएपी और यूरिया खाद के नये दाम, खाद के दाम लगातार क्यों बढ़ रहे है, जानिए

LIC Best Pension Plan : एलआईसी के इस प्लान में एक बार करें निवेश, हर महीने मिलेंगे 12 हजार रूपये

SBI e-Mudra Loan Online Apply : मिनटों में घर बैठे मिलेंगा लोन, करें ऐसे ऑनलाइन अप्लाई

CHC Farm Machinery : किसान ले सकेंगे खेती के लिए कृषि उपकरण, बहुत ही कम किराये पर जल्द ले फायदा

Related Post

IPL 2024, GT vs RCB: आज के पहले मुकाबले में गुजरात और बेंगलुरु के बीच होगी भिड़ंत, जानिए कैसा है पिच का हाल और दोंनो टीमों की प्लेइंग 11
पहले भी कहा था, लेकिन नहीं आए… राहुल और प्रियंका गांधी के राम मंदिर आने की खबरों पर मुख्य पुजारी ने क्या कहा | rahul gandhi priyanka gandhi ram mandir ayodhya visit ram mandir priest amethi raebareli loksabha elections 2024
Skin care tips- तेज धूप की वजह से फेस हो गया है टैन, तो परेशान न होएं बस लगा लें ये घरेलू फेसपैक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL