• Thu. Sep 19th, 2024

Wolf Attack in Bareilly: बरेली में भी खूंखार हुए भेड़िए, खेत से लौट रही महिला पर किया हमला; काटकर भागा

ByCreator

Sep 4, 2024    150833 views     Online Now 500
Wolf Attack in Bareilly: बरेली में भी खूंखार हुए भेड़िए, खेत से लौट रही महिला पर किया हमला; काटकर भागा

सांकेतिक फोटो.

उत्तर प्रदेश में भेड़ियों के आतंक की घटनाएं निरंतर बढ़ रही हैं. बहराइच, बाराबंकी और श्रावस्ती के बाद अब बरेली जिले में भी भेड़िए के हमले का मामला सामने आया है. भेड़िए ने दिन के उजाले में खेत से लौट रही महिला पर जानलेवा हमला किया. महिला को इस हमले में दो जगहों पर चोट आईं. वहीं, भेड़िए के इस हमले से आसपास के इलाकों में दहशत फैल गई.

भेड़िए के हमले की यह घटना बहेड़ी थाना क्षेत्र के गुड़वारा गांव की है. गांव की रहने वाली एक महिला खेत से लौट रही थी. उसी दौरान महिला को अकेला देखकर खूंखार भेड़िए ने उस पर हमला कर दिया, जिससे महिला के शरीर पर दो जगह चोटें आईं. महिला ने बताया कि भेड़िए ने पीछे से हमला किया. उसके बाद मैं गिर गई. फिर उसने आगे से दूसरी बार हमला कर दिया.

भेड़िए के हमले से गांव में दहशत

महिला पर भेड़िए ने जिस समय हमला किया, उस समय महिला डर के मारे तेजी से चिल्ला रही थी, तभी महिला की आवाज सुनकर गांव के लोग उसे बचाने के लिए दौड़े. भेड़िया गांव के लोगों को पास आता देखा तो जंगल की तरफ भाग गया. इस घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल फैल गया. गांव के लोगों ने घर से बच्चों का निकलना बंद कर दिया है. वहीं, जो भी घर से बाहर निकल रहे हैं, वह अकेले नहीं निकल रहे हैं. बल्कि, दो से चार लोग एक साथ लाठी-डंडे लेकर निकल रहे हैं.

See also  Chandrayaan-3 को चंद्रमा तक पहुंचाने में छत्तीसगढ़ के इस बेटे ने निभाई अहम भूमिका, इनके कंधों पर थी ढांचा तैयार करने की जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें

पहली बार किया इंसानों पर हमला

बरेली में यह पहला मौका है, जब भेड़िए ने इंसानों पर हमला किया है. इससे पहले भी भेड़िए के आतंक की घटनाएं बहराइच, बाराबंकी और श्रावस्ती जिले में घट चुकी हैं. वहीं, इन हमलों से कई लोगों की मौत भी हो चुकी है. बरेली में भेड़िए के हमले की घटना के बाद से ही पुलिस-प्रशासन ने उसे पकड़ने की कवायद शुरू कर दी है.

[ Achchhikhar.in Join Whatsapp Channal –
https://www.whatsapp.com/channel/0029VaB80fC8Pgs8CkpRmN3X

Join Telegram – https://t.me/smartrservices
Join Algo Trading – https://smart-algo.in/login
Join Stock Market Trading – https://onstock.in/login
Join Social marketing campaigns – https://www.startmarket.in/login

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL