• Wed. Jun 12th, 2024

शादी, सियाप्पा और शिकायतः प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी, फिर बहन को बाइक पर उठा ले गए भाई, जानिए भाइयों को क्यों रास नहीं आई प्रेमलीला…

ByCreator

Jun 5, 2023    150817 views     Online Now 400

CRIME NEWS: एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां लड़की के अंतरजातीय विवाह करने पर उसके भाइयों को नागवार गुजरा. लड़की को उसके भाई जबरन बाइक पर उठा ले गए. जिसका वीडियो सामने आया है. अब इस मामले में लड़के के पिता ने पुलिस से शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि, पूरा मामला अररिया के बथनाहा ओपी क्षेत्र के श्यामनगर गांव का है. यहां एक प्रेमी जोड़े ने शादी कर ली. दोनों की जाति अलग होने की वजह से लड़की के घरवालों को ये रिश्ता रास नहीं आया. जिसके बाद लड़की के भाइयों ने अपनी बहन को उसके ससुराल से बाइक से उठा लाए. वहीं इस घटना के बाद लड़के के परिजनों को हत्या का डर सता रहा है.

वहीं घटना के बाद लड़के के पिता ने बथनाहा पुलिस में लिखित आवेदन देकर बहू की सुरक्षा की गुहार लगाई है. लड़के के पिता सुरेश ठाकुर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि, लड़की के परिजन और स्थानीय भंगही पंचायत के मुखिया ने उनके साथ मारपीट की है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छापेमारी कर रही है.

See also  Rise in Sutlej level : फिरोजपुर-जालंधर रेल रूट आज भी बंद, 14 पैसेंजर गाड़ियां रद्द

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL