• Fri. Sep 20th, 2024

‘इस पर भूतों का है साया’, लड़की को देखते ही तांत्रिक बोला, फिर जो हुआ… रूह कंपा देगी ये कहानी – Hindi News | Baharampur woman walk 4 kilometers with a shoe in her mouth at behest of exorcist stwam

ByCreator

Aug 24, 2024    150831 views     Online Now 103
'इस पर भूतों का है साया', लड़की को देखते ही तांत्रिक बोला,  फिर जो हुआ... रूह कंपा देगी ये कहानी

भूत-प्रेत के अंधविश्वास में महिला का परिवार

अंधविश्वास की कोई सीमा नहीं है. इसपर भरोसा करने वाले लोग किस हद तक गुजर जाएंगे इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल ही है. पश्चिम बंगाल के बहरामपुर से ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला के साथ अंधविश्वास के अंधेरे में डूबे परिवार ने जो जो किया वो परेशान करने वाला है. भूत-प्रेत और जादू टोना पर भरोसा करने वाले परिवार ने ओझा के भरोसे महिला के मुंह में जूता रखने को कहा. आरोप है कि महिला के मुह में जूता रखकर उसे 4 किलोमीटर तक पैदल चलाया.

महिला की तबीयत काफी समय से खराब चल रही थी. ऐसे में घरवालों को लगा कि महिला के ऊपर भूत-प्रेत का साया है. इसलिए महिला के घरवाले उसे ओझा के पास झाड़-फूंक के लिए लेकर गए. आरोप है कि ओझा ने महिला को मुंह में जूता रखकर 4 किलोमीटर तक पैदल चलने को कहा, जिसे मानकर महिला के घरवाले उसे गोराबाजार से कॉलेज घाट तक पैदल चलाकर ले गए. इस दृश्य को देखकर हर कोई हैरान था. सभी के मन में ये सवाल था कि आखिर महिला मुंह में जूता-चप्पल लेकर क्यों जा रही है? महिला को देखने के लिए इलाके में लोगों की भीड़ जुट गई.

मीडिया कर्मियों पर परिवारवालों ने किया हमला

जब इस दृश्य को देखकर मीडिया कर्मियों ने महिला की तस्वीरें लेनी चाहीं तो महिला के परिवारवालों ने उनपर हमला कर दिया और दोनों के बीच जमकर मारपीट भी हुई. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले का निपटारा कराया.

See also  ये कैसा चमत्कार : वर्षा के चलते प्रभावित 45 से ज्यादा गावों में औसत उत्पादन 11 क्विंटल, लेकिन धान बिका 15 क्विंटल से अधिक

वहीं महिला की हालत देखकर लोग परिवारवालों के अंधविश्वास पर काफी सवाल खड़े कर रहे हैं. क्या जूता मुंह में डालने से कोई बीमारी और शारीरिक समस्या दूर हो सकती है? ऐसा सोचना अपने आप में परेशान करने वाला है. ओझा की बात इस हद तक मानना और महिला के साथ ऐसा व्यवहार करना कहीं से भी सही नहीं है.

[ Achchhikhar.in Join Whatsapp Channal –
https://www.whatsapp.com/channel/0029VaB80fC8Pgs8CkpRmN3X

Join Telegram – https://t.me/smartrservices
Join Algo Trading – https://smart-algo.in/login
Join Stock Market Trading – https://onstock.in/login
Join Social marketing campaigns – https://www.startmarket.in/login

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL