• Thu. Sep 19th, 2024

13 साल की Arshiya Sharma ने AGT में मचाया धमाल, अब कर रही हैं ये काम | arshiya sharma participation in america got talent colors serial mangal laxmi super dancer chapter 4

ByCreator

Aug 18, 2024    150860 views     Online Now 220
13 साल की Arshiya Sharma ने AGT में मचाया धमाल, अब कर रही हैं ये काम

America’s Got Talent में नजर आई थी अर्शिया शर्मा

कुछ महीने पहले ही कलर्स चैनल पर ‘मंगल लक्ष्मी’ के नाम से एक सीरियल शुरू हुआ है, जिसमें टीवी इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे शामिल हैं. इस सीरियल में दीपिका सिंह, नमन शॉ समेत और भी कई लोगों के नाम शामिल हैं, हालांकि इसमें ऑडियंस को कई नए चेहरे से भी रूबरू होना पड़ा है, जैसे अर्शिया शर्मा. कई लोगों के लिए यह एक नया नाम है, लेकिन अर्शिया विदेश में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं.

जी, हां सही सुना आपने अर्शिया ने देश का नाम विदेशों तक ऊंचा किया है. वह जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हैं और पेशे से एक डांसर हैं. अर्शिया महज 13 साल की हैं और कुछ वक्त पहले अर्शिया America’s Got Talent 2024 में नजर आई थीं. अर्शिया ने उस शो में एक हॉरर थीम डांस परफॉर्म किया था, जिसने चारों जजों- साइमन कॉवेल, हेइडी क्लम, होवी मैंडेल और सोफिया वेरगारा को उनकी सीट से उठने के लिए मजबूर कर दिया था. अर्शिया ने इस शो में क्वॉटर फाइनल्स तक का सफर तय किया था. ऑडिशन के दौरान ही अर्शिया लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थी, उसने जजों को बताया था कि वह डांसर तो हैं, लेकिन वह बाकी लोगों से कुछ हटकर परफॉर्म करने वाली है.

America’s Got Talent से ऑफर

उसने बताया कि वह अपने डांस में जिम्नास्टिक का टच भी देने वाली है और उसने “रिंग अराउंड द रोजेज” पर डांस किया था. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, अर्शिया ने बताया कि जब उन्हें America’s Got Talent 2024 से ऑफर आया था तो पहले उन्हें और उनके परिवार वालों को इस पर यकीन नहीं हुआ था और वो लोग इसे फेक समझ रहे थे. कुछ समय बाद जब America’s Got Talent के ऑफिशियल अकाउंट से उनसे कॉन्टैक्ट किया गया तब जाकर उन्हें इस बात पर यकीन हुआ था. America’s Got Talent के अलावा वो इंडिया के ही और भी रियालिटी शो में नजर आ चुकी हैं, जिसमें ‘Super Dancer Chapter 4’, DID Little Masters शामिल है. साल 2021 में अर्शिया इस शो में शामिल हुई थी और टॉप 10 में अपनी जगह बनाई थी.

शॉर्ट फिल्म ‘घुंघरू’ से की थी शुरुआत

IMBD की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्शिया ने शॉर्ट फिल्म घुंघरू से इस फील्ड में अपनी शुरुआत की थी. ‘मंगल लक्ष्मी’ अर्शिया का पहला टीवी सीरियल है. इस सीरियल में आने से पहले अर्शिया सोशल मीडिया स्टार के तौर पर जानी जाती थीx. अर्शिया के इंस्टाग्राम पर लगभग 236k फॉलोअर्स हैं और उसका खुद का यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर 85.2k सब्सक्राइबर हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, अर्शिया मंगल लक्ष्मी को लेकर काफी ज्यादा खुश हैं और इस सीरियल में वह दीपिका सिंह की बेटी का किरदार निभा रही हैं, जिसमें मां के कम पढ़े-लिखे होने की वजह से वह (अर्शिया जिसका किरदार निभा रही है) अपनी मां की कद्र नहीं करती हैं. हालांकि, अर्शिया इस रोल को बखूबी निभा रही हैं.

[ Achchhikhar.in Join Whatsapp Channal –
https://www.whatsapp.com/channel/0029VaB80fC8Pgs8CkpRmN3X

Join Telegram – https://t.me/smartrservices
Join Algo Trading – https://smart-algo.in/login
Join Stock Market Trading – https://onstock.in/login
Join Social marketing campaigns – https://www.startmarket.in/login

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL