• Fri. Sep 20th, 2024

भागी बेटी को पुलिस ने पहुंचाया घर… पिता ने कर दी हत्या, प्रेमी पहुंचा तो भाईयों ने पीटा और अगवा कर हुए फरार | Gwalior Owner Killing Father killed daughter Told truth police Brothers kidnapped lover stwma

ByCreator

Aug 17, 2024    150837 views     Online Now 387
भागी बेटी को पुलिस ने पहुंचाया घर... पिता ने कर दी हत्या, प्रेमी पहुंचा तो भाईयों ने पीटा और अगवा कर हुए फरार

घटना के बारे में जानकारी देते ग्वालियर एएसपी.

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पिता ने खुद अपनी बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी पिता ने थाने पहुंचकर अपना जुर्म कुबूल किया है. मृतका लव मैरिज करना चाहती थी. उसका बॉयफ्रेंड दूसरी जाति का था, इसलिए परिजन उसका विरोध कर रहे थे. 6 महीने पहले वह अपने प्रेमी संग फरार हो गई थी. दो दिन पहले ही पुलिस ने लड़की को बरामद कर उसके पिता को सौंपा था.

इधर बहन की मौत से गुस्साए भाई उसके प्रेमी को बाइक पर जबरन बैठकर कहीं ले गए. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. घटना से इलाके में कोहराम मच गया. पुलिस व फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई. मौके से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. एडिशनल एसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी की है. मामला गिरवाई थाना क्षेत्र का है. यहां के रहने वाले राधा कृष्ण प्रजापति की बेटी संजना प्रजापति का शिवपुरी के रहने वाले नरेंद्र से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

2 दिन पहले पुलिस ने पिता को सौंपी थी बेटी

संजना और नरेंद्र 6 महीने पहले कही चले गए थे. संजना के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की, जिस पर गिरवाई थाना पुलिस ने उसे 2 दिन पहले ही बरामद किया था. परिजनों को थाने बुलाया गया और उन्हें लड़की को सुपुर्द कर दिया गया. उस समय परिजन संजना को घर ले गए. वारदात के दिन पिता राधा कृष्ण प्रजापति ने अपनी बेटी को काफी समझाया. उसके रिश्ते के लिए नरवर में समाज के एक लड़के के बारे शादी के लिए कहा. लेकिन संजना किसी भी सूरत में अपने प्रेमी नरेंद्र को भूलने के लिए तैयार नहीं थी.

See also  Nepal another ally withdrew support pranchad will prove majority on july 12 | नेपाल: एक और सहयोगी ने वापस लिया समर्थन, अल्पमत में आए प्रचंड

प्रेमी के साथ रहने की जिद, पिता ने की हत्या

संजना ने नरेंद्र के साथ ही रहने की जिद की. इसी दौरान पिता और बेटी के बीच जोरदार बहस हुई. घटना के समय संजना की मां शीला देवी भी मौजूद थीं. उन्होंने अपने पति को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने अपनी पत्नी को भी धक्का दे दिया. उसने लड़की की बेरहमी से मारपीट की. बाद में पिता ने साफी से उसका गला घोंट दिया. घर के आंगन में ही संजना ने दम तोड़ दिया.

बेटी ने लड़ाई पिता से जुबान, आया गुस्सा

मृतिका की मां शीला देवी का कहना है कि बेटी के जाने के बाद से ही पिता राधाकृष्ण अपना संतुलन खो चुके थे. वह किसी से भी झगड़ जाते थे. इसी दौरान जब बेटी ने अपने पिता से जुबान लड़ाने की कोशिश की और नरेंद्र को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुई तो उन्हें गुस्सा आ गया. उन्होंने बताया कि उसके संजना के अलावा दो बेटे भी हैं, जिनमें से एक बेटे ने अन्य समाज की लड़की से शादी की है और वह घर से अलग रहता है. वहीं दूसरा लड़का कलर पुट्टी की कम पर घर से निकल गया था.

हत्या के बाद पिता पहुंचा थाने

बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी पिता राधा कृष्ण खुद ही गिरवी थाने पहुंच गया. उसने अपने आप को पुलिस के हवाले कर पूरी घटना के बारे में बता दिया. ग्वालियर एएसपी गजेंद्र सिंह वर्द्धमान ने बताया कि पिता के द्वारा बेटी की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची और हत्या के साक्ष्य इकट्ठा किए गए. पुलिस ने फिलहाल हत्यारे पिता पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और अन्य तथ्यों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है.

See also  हर-हर शम्भू के बाद कृष्ण लीला पर रोक: मिशनरी स्कूल ने प्रसिद्ध कत्थक कलाकार को प्रस्तुति के बीच रोका, पहले भी हिन्दू गाने पर हुआ था बवाल - Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

[ Achchhikhar.in Join Whatsapp Channal –
https://www.whatsapp.com/channel/0029VaB80fC8Pgs8CkpRmN3X

Join Telegram – https://t.me/smartrservices
Join Algo Trading – https://smart-algo.in/login
Join Stock Market Trading – https://onstock.in/login
Join Social marketing campaigns – https://www.startmarket.in/login

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL