• Thu. Jun 13th, 2024

CG NEWS: आधी रात नकाबपोश चोर ने घर पर बोला धावा, पकड़े जाने पर किया जानलेवा हमला, हुआ फरार, जांच में जुटी पुलिस…

ByCreator

Sep 11, 2022    150816 views     Online Now 349

मनोज यादव, कोरबा. उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम खरवानी में चोरी के प्रयास में असफल होने के बाद अज्ञात चोर ने घर मालिक पर चाकू से हमला कर फरार हो गया. बीती रात सामने आई इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद पुलिस के साथ ही डाॅग स्काॅड की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस के हाथ कुछ सुराब लगे हैं, जिसके आधार पर आरोपियों की धरपकड़ जल्द कर लिए जाने की बात कही जा रही है.

बता दें कि, उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम खरवानी में बीती रात एक ऐसी आपराधिक घटना सामने आई, जिसने पूरे गांव में सनसनी फैला दी. गांव में रहने वाले हरिचरण राठौर के घर बीती रात चोरी की नियत से एक आरोपी छुपकर बैठा था. रात करीब तीन बजे हरिचरण की नींद खुली और बाथरूम की तरफ गया. बाथरूम से अपने कमरे में वापसी के दौरान उसका सामना चोर से हो गया. पकड़े जाने के डर से चोर ने अपने पास रखे चाकू से हरिचरण राठौर के कान, जबड़े, हाथ और सीने में वार कर दिया, जिससे काफी चोट आई है.

हरिचरण ने बताया कि, चोर नकाबपोश था. चेहरे पर काले कलर का गमछी बांधा हुआ था. जब उससे सामना हुआ तो उसने पहले पकड़ने की कोशिश की. उसी दौरान उसने चाकू से हमला करना शुरू कर दिया. वो फिर भी हार नहीं माना और चोर से लगभग 10 मिनट तक चिल्ला चिल्ला कर लड़ता रहा. चोर उसके ऊपर 7 से 8 बार वार किया. चीखपुकार सुनकर उसकी पत्नी भी कमरे से बाहर आई और चिल्लाने लगी. घर से बाहर निकल कर पड़ोसियों को बुलाने गई. तब तक चोर घर के पीछे की दीवार से कूदकर फरार हो गया और हरिचरण घायल हालात में उसे दौड़ा कर पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन पकड़ में नहीं आया. आरोपी कौन था और कहां का रहने वाला है, इस संबंध में किसी तरह की जानकारी नहीं मिल सकी है.

रात में ही पुलिस को मामले से अवगत कराया दिया गया था. सुबह 6 बजे पुलिस डाॅग स्काॅड के साथ मौके पर पहुंची. चाकू की गंध लेकर स्नीफर डाॅग बाघा घर के पीछे मौजूद तालाब तक गया. पुलिस को अंदेशा है कि, आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद तालाब अपने हाथ पांव धोने आया होगा. इसके अलावा पुलिस के हाथ अन्य सुराब भी लगे हैं.

उरगा थाने में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक बलीराम निराला ने बताया कि, पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्रवाई शुरू कर दी है. जहां गांव में ही रहने वाले कुछ संदेहियों की जानकारी मिली है. पुलिस उन्हें पकड़ कर पूछताछ करेगी.

See also  सीएम भूपेश बघेल न्याय योजना समेत अन्य योजनाओं के हितग्राहियों को 2055.60 करोड़ रुपये का करेंगे ऑनलाइन भुगतान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL