• Fri. Sep 20th, 2024

मम्मी के साथ टहल रही थी, तभी पांचवीं मंजिल से बच्ची के ऊपर आ गिरा कुत्ता, मासूम की हुई मौत | Thane Four years old girl walking with mother dog fell on her from the fifth floor innocent child died stwtg

ByCreator

Aug 9, 2024    150839 views     Online Now 448
मम्मी के साथ टहल रही थी, तभी पांचवीं मंजिल से बच्ची के ऊपर आ गिरा कुत्ता, मासूम की हुई मौत

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

महाराष्ट्र के ठाणे से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मुंब्रा के अमृत नगर इलाके में एक कुत्ता इमारत की पांचवीं मंजिल से गिरा. लेकिन नीचे अपनी मां के साथ चार साल की बच्ची टहल रही थी, तो कुत्ता सीधे उसके ऊपर आ गिरा. इससे मासूम बच्ची की मौत हो गई. यह घटना मंगलवार को शाम करीब साढ़े चार बजे घटित हुई.

पुलिस के अनुसार, यह घटना एक संकरी व्यस्त गली में हुई. अचानक, पांचवीं मंजिल से एक कुत्ता नीचे गिरा और चार साल की मासूम उसकी चपेट में आ गई. इस दुर्घटना में बच्ची को गंभीर चोटें आईं. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कहा कि बच्ची की मौत पहले ही हो चुकी है.

इस हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. इसमें कुत्ते को लड़की ऊपर गिरते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में कुत्ते के गिरने का स्पष्ट कारण दिखाई नहीं दे रहा है, जिससे यह संदेह बना हुआ है कि क्या कुत्ते ने छलांग लगाई थी या उसे किसी ने सड़क पर फेंका था. पुलिस और ठाणे नगर निगम के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं. वे यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि कुत्ते का मालिक कौन है? इसके साथ ही, यह भी जांच की जा रही है कि क्या यह घटना मालिक की लापरवाही के कारण हुई थी.

ये भी पढ़ें

क्या बोले बच्ची के परिजन?

पुलिस ने बताया कि लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है. लड़की की मां ने पुलिस को दिए गए अपने बयान में कहा कि उन्हें इस घटना में किसी गड़बड़ी का संदेह नहीं है. फुटेज के अनुसार, कुत्ते को भी इस घटना में चोटें आईं, लेकिन कुछ ही देर बाद वह अपने आप खड़ा हो गया. इसके बाद कुत्ते को बचा लिया गया और उसे जानवरों के अस्पताल ले जाया गया. इस घटना ने स्थानीय लोगों को स्तब्ध कर दिया है. सोशल मीडिया पर लोग इस हादसे को लेकर विभिन्न तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग कुत्ते के मालिक की लापरवाही की आलोचना कर रहे हैं, जबकि अन्य लोग इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना पर शोक जता रहे हैं.

See also  Supreme Court: …जब 'बनियान' पहनकर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई में आ गया शख्स, फिर उसके साथ हुआ जीवन में कभी न भूलने वाला वाक्या

[ Achchhikhar.in Join Whatsapp Channal –
https://www.whatsapp.com/channel/0029VaB80fC8Pgs8CkpRmN3X

Join Telegram – https://t.me/smartrservices
Join Algo Trading – https://smart-algo.in/login
Join Stock Market Trading – https://onstock.in/login
Join Social marketing campaigns – https://www.startmarket.in/login

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL