• Fri. Sep 20th, 2024

हमें ऐसा बांग्लादेश बनाना होगा, जहां विनाश और प्रतिशोध न हो बोलीं पूर्व PM खालिदा जिया | Bangladesh Sheikh Hasina BNP chairperson Khaleda Zia appealing for peace and communal harmony

ByCreator

Aug 7, 2024    150831 views     Online Now 338
हमें ऐसा बांग्लादेश बनाना होगा, जहां विनाश और प्रतिशोध न हो- बोलीं पूर्व PM खालिदा जिया

बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया.

बांग्लादेश में शेख हसीना की सत्ता जाते ही पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया की किस्मत खुल गई है. वो जेल से बाहर आ चुकी हैं. जिया को हसीना के शासन काल में 2018 में 17 साल जेल की सजा सुनाई गई थी. जिया ने जेल से बाहर आने के बाद शेख हसीना को सत्ता से बेदखल करने वालों का शुक्रिया अदा किया है.

बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया ने कहा, जब मैं जेल में थी, तब आप लोगों ने मेरे लिए संग्राम किया और दुआएं की. इसके लिए मैं आपकी आभारी हूं. लंबे आंदोलन और संग्राम के बाद हमें फासीवादी सरकार से मुक्ति मिली है. मैं शहीदों को श्रद्धांजलि देती हूं.

हमें एक समृद्ध बांग्लादेश का निर्माण करना होगा

खालिदा जिया ने कहा, हमें एक समृद्ध बांग्लादेश का निर्माण करना होगा. छात्र हमारा भविष्य हैं, जिन्होंने अपने सपनों के लिए अपना खून दिया है. हमें स्वतंत्र और समृद्ध बांग्लादेश बनाना होगा. आधुनिक बांग्लादेश का निर्माण करें, जहां कोई विनाश और प्रतिशोध न हो.

जेल से रिहा खालिदा जिया को नवीनीकृत पासपोर्ट भी मिल गया है. बीएनपी (बांग्लादेश नेशनल पार्टी) की अध्यक्ष जिया को हसीना के नेतृत्व वाली अवामी लीग सरकार जाने के बाद मंगलवार को राष्ट्रपति के कार्यकारी आदेश पर रिहा किया गया था. जिया दो साल से ज्यादा समय से जेल में बंद थीं. बांग्लादेश में दशकों से जिया और हसीना की राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता रही है.

[ Achchhikhar.in Join Whatsapp Channal –
https://www.whatsapp.com/channel/0029VaB80fC8Pgs8CkpRmN3X

Join Telegram – https://t.me/smartrservices
Join Algo Trading – https://smart-algo.in/login
Join Stock Market Trading – https://onstock.in/login
Join Social marketing campaigns – https://www.startmarket.in/login

See also  दिल्ली में दिन भर बारिश का अलर्ट, घर से निकलें छाता लेकर | weather update Heavy rain alert in Delhi ncr barish imd forecast aaj ka mausam stwma
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL