• Fri. Oct 25th, 2024

मात्र 11,200 रुपए देकर बनें एक्टिवा के मालिक, दे

ByCreator

Sep 12, 2022    150839 views     Online Now 307

Honda Activa Scooter : कई ऐसे लोग हैं जो नई नौकरी या नए व्यवसाय में हैं, ऐसे में बाइक या स्कूटर ( Bike Scooter ) आने-जाने के लिए सही रहा है, लेकिन बजट कम होने के कारण वे अपने लिए कार ( Car ) नहीं खरीद पा रहे हैं, ऐसे में स्थिति में इस्तेमाल किया हुआ वाहन खरीदना एक अच्छा विकल्प हो सकता है, क्योंकि यह आपको हर महीने ईएमआई और कम पॉकेट मनी की परेशानी से मुक्त करने का प्रभाव डालता है।

Honda Activa Scooter

आज हम यहां आपके लिए लेकर आए हैं कि कैसे एक्टिव लाइक न्यू कंडीशन ( Active like new condition ) को महज 11,200 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Bikes24.com से एक पुरानी Honda Activa 5G DLX घर लाया

दरअसल, आपको बता दें कि नए वाहनों की तरह इस समय भी कई ऑनलाइन वेबसाइट लोगों को पुराने दोपहिया वाहन ( old two-wheeler vehicles ) खरीदने-बेचने की सुविधा मुहैया करा रही है. Honda Activa को इसी तरह की वेबसाइट Bikes24.com पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। वेबसाइट पर इस एक्टिवा की कीमत सिर्फ 11,200 रुपये रखी गई है. तो चलिए आपको इसके डिटेल में बताते हैं।

होंडा एक्टिवा को carandbike.com से खरीदने के लिए बेहतरीन ऑफर

बता दें कि Honda Activa को खरीदने का यह ऑफर carandbike.com पर दिया गया है। ऑनलाइन पोर्टल पर उल्लिखित विवरण के अनुसार, यह होंडा एक्टिवा 5G DLX ( Honda Activa 5G ) जनवरी 2022 में ही खरीदा गया था और दिल्ली नंबर पर पंजीकृत है। जिसे मथुरा की लोकेशन पर खरीदा जा सकता है। दोनों वाहनों की स्थिति अच्छी बताई जा रही है।

See also  NEET PG 2024 का एडमिट कार्ड कल होगा जारी, ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड | NEET PG Admit 2024 to be out 8 August at nbe edu in how to download

Honda Activa को 21000 रुपये में खरीदने का ऑफर

एक अन्य होंडा एक्टिवा ( Honda Activa ) भी carandbike.com पर बिक्री के लिए सूचीबद्ध है जिसकी कीमत 21,000 रुपये है। Carandbike.com वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक ये गाड़ी सिर्फ 4,000 किमी ही चली है.

ऊपरी खरीद प्रस्तावों की जानकारी यहां पढ़ने के बाद आप इन पोर्टलों पर जा सकते हैं। ताकि यहां आने के बाद सेलर से बात करके आप इस गाड़ी पर फाइनल मोलभाव कर अपनी पसंदीदा Honda Activa 5G खरीद सकें.

नोट- अगर आप सेकेंड हैंड टू-व्हीलर ऑनलाइन ( second hand two-wheeler online ) खरीद रहे हैं तो आपको कुछ बातों का खास ख्याल रखना चाहिए ताकि आप किसी भी तरह के फ्रॉड से खुद को बचा सकें।

यह भी जानें :- PM Kisan 2022-23 का पैसा ट्रांसफर होने से पहले आया अपडेट, तुरंत चेक करलें वरना नहीं मिलेगा पैसा!

PMJDY Account : जन धन अकाउंट में बैलेंस नहीं होने पर भी निकल सकते है 10,000 रूपए

12th Installment of PM-KISAN : इस महीने कभी भी आ सकती है किसानों की 12वीं किस्त, ऐसे चेक करें

Fixed Deposit Interest Rate : यहाँ मिल रहा फिक्स्ड डिपाजिट पर सबसे ज्यादा 7.75% ब्याज, देखे

Vivo Smartphone : फटाफट फुल चार्ज होने Vivo का सस्ता और दमदार Smartphone, मिल रहा बंपर ऑफर

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL