• Sun. Apr 28th, 2024

CG में टैक्स चोरों की खैर नहींः स्वर्णभूमि के दफ्तर में GST की टीम ने दी दबिश, खंगाले गए जरूरी दस्तावेज, जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा… – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Feb 13, 2023    150816 views     Online Now 454

शिवम मिश्रा, रायपुर. जीएसटी की टीम ने स्वर्णभूमि के दफ्तर में दबिश दी. जहां आवश्यक दस्तावेजों की जांच में की गई. साथ ही अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ की गई. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि इस कार्रवाई में भी बड़ी टैक्स चोरी पकड़े जाने की संभावना है. हालांकि, जीएसटी अधिकारी इस मामले में कोई भी जानकारी देने से बच रहे हैं.

बता दें कि, पिछले दिनों राज्य जीएसटी की टीम ने भनपुरी स्थित एक संस्थान से एक करोड़ का टैक्स वसूल किया था. विभागीय अधिकारियों ने छापे के दौरान प्राप्त दस्तावेजों और वस्तुओं का अवलोकन करने के बाद कारोबारी से 99 लाख 56 हजार रुपये जमा करवाए थे. इसके साथ ही राज्य जीएसटी ने बिलासपुर के एक कारोबारी से 78 लाख का टैक्स वसूला था.

दरअसल, पिछले दिनों आयकर की टीम ने लेमिनेट्स कारोबारी के ठिकानों पर सर्वे किया था. इस सर्वे में लेमिनेट्स कारोबारी के पास 21.5 करोड़ की अघोषित संपत्ति मिली थी, उसे इसका टैक्स पटाने कहा गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL