• Mon. Apr 29th, 2024

CG के सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के बीच पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर, फिल्म पॉलिसी को लेकर हुई चर्चा – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Feb 5, 2023    150811 views     Online Now 293

एआईपीसी (AIPC) द्वारा ग्राम तुलसी, तिल्दा, रायपुर में एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें तुलसी गांव के सभी प्रसिद्ध सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर (कलाकार) से बातचीत करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर और छत्तीसगढ शासन के फिल्म पॉलिसी के सलाहकार गौरव द्विवेदी मुख्य रूप से मौजूद रहे.

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सभी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर को अपने शुरुआती दिनों के संघर्ष से लेकर अब तक की सफलता के बारे में बताया और सभी को आगे बढ़ने के लिए सुझाव बताए. इनफलुएनसर्स ने अभिनेत्री से सवाल किया कि उनकी सबसे अच्छी फिल्म कौन सी है, जिस पर स्वरा भास्कर ने जवाब देते हुए कहा कि रांझणा फिल्म उन्हें सबसे अच्छी लगी. उन्होंने अपने प्रेम रतन धन पायो, तनु वेड्स मनु जैसी फ़िल्म का अनुभव भी साझा किया. इस बीच छत्तीसगढ शासन के फिल्म पॉलिसी के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने शासन द्वारा कलाकारों को हर सम्भव सहायता प्रदान करने की बात कही.

गौरव द्विवेदी ने जशपुर में चल रही मोबाइल वैन (शूटिंग की पूर्ण व्यव्स्था) वाली सुविधा भी ग्राम तुलसी में शुरू करने की बात कही. जिससे कलाकार लाभान्वित होंगे. ।NSD और FTII के लिए चयनित कलाकारों को 50,000 तक अनुदान देने के बारे में बताया. फिल्म बनाने पर मिलने वाली सब्सिडी के बारे में बताया. इसके अलावा हर सम्भव अधोसंरचना प्रदान करने का भरोसा दिलाया. AICP प्रदेश अध्यक्ष क्षितिज चंद्राकर ने भी कलाकरों को ये विश्वास दिलाया कि छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल की सरकार उनके साथ हर समय खड़ी है कार्यक्रम के आख़िरी में सभी कलाकरों ने स्वरा के साथ एक रिल्स बनाने का आग्रह किया जिसको वो माना नहीं कर पाई.

कार्यक्रम में मुख्य रूप नेशनल पॉलिसी समन्वयक प्रत्युष भारध्वज, उपाध्यक्ष विवेक अग्रवाल, डॉ. रूना शर्मा,
मीडिया समन्वयक दीप सारस्वत, अनमोल पवन चौबे, आरिफ खान, शदाब खान, पिंटू साहू समेत सरपंच मौजूद रहे.

Related Post

हेट स्पीच पर पीएम मोदी-राहुल गांधी EC को आज देंगे जवाबः जानें किस नफरती बयान पर दोनों को मिला है नोटिस
अनियंत्रित होकर पलटा डंपर, मकान क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला
IPL 2024, GT vs RCB: आज के पहले मुकाबले में गुजरात और बेंगलुरु के बीच होगी भिड़ंत, जानिए कैसा है पिच का हाल और दोंनो टीमों की प्लेइंग 11

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL