• Mon. Apr 29th, 2024

Video : सुभासपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में हुआ अश्लील डांस, कार्यक्रम में अध्यक्ष राजभर भी हुए थे शामिल – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Nov 20, 2022    150818 views     Online Now 436

बलिया. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के कार्यकर्ता सम्मेलन में जमकर अश्लील डांस हुआ. समारोह में बार-बालाओं के डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में सुभासपा अध्यक्ष ओपी राभजर भी शामिल हुए थे.

सुभासपा कार्यकर्ता सम्मान सम्मलेन का आयोजन बलिया के मनियर आदर्श नगर पंचायत में हुआ. सम्मेलन के दौरान अश्लील गानों पर बार बाला थिरकती दिखाई दे रही है. बार-बालाओं का डांस सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है. वहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने मैनपुरी लोकसभा सीट पर पार्टी उम्मीदवार का पर्चा खारिज किए जाने को रिटर्निंग ऑफिसर की चालबाजी करार दिया है. उन्होंने उपचुनाव को छमाही परीक्षा करार देते हुए कहा कि अगर पर्चा खारिज न होता तो वह छमाही परीक्षा पास कर जाते. 

इसे भी पढ़ें – …तो खाल उधेड़ दूंगा, ओमप्रकाश राजभर ने CM नितीश कुमार को दी धमकी, देखिए Video

बलिया में जनसभा को संबोधित करने के बाद मीडिया से बातचीत में राजभर ने कहा, ‘यह रिटर्निंग ऑफिसर की चालबाजी कह लीजिए या प्रत्याशी की चालबाजी हो, केवल शपथ ना लेने की वजह से मैनपुरी में हमारा पर्चा खारिज हो गया, नहीं तो हम छमाही परीक्षा पास कर लेते. हम मैनपुरी में किसी का समर्थन नहीं करेंगे. हमारे वोटर बहुत चालक और स्वतंत्र हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Post

हेट स्पीच पर पीएम मोदी-राहुल गांधी EC को आज देंगे जवाबः जानें किस नफरती बयान पर दोनों को मिला है नोटिस
अनियंत्रित होकर पलटा डंपर, मकान क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला
IPL 2024, GT vs RCB: आज के पहले मुकाबले में गुजरात और बेंगलुरु के बीच होगी भिड़ंत, जानिए कैसा है पिच का हाल और दोंनो टीमों की प्लेइंग 11

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL