• Mon. Apr 29th, 2024

कुछ दिन पुरानीं Hyundai i20 खरींदे मात्र 2

ByCreator

Sep 18, 2022    150822 views     Online Now 302 , , , , , ,

Second Hand Hyundai i20 : कुछ दिन पुरानीं Hyundai i20 खरींदे मात्र 2 लाख में, पढ़ें ऑफर की जानकारी : कार सेक्टर ( car sector ) में हैचबैक सेगमेंट की मांग सबसे ज्यादा बनी हुई है, जिससे इस सेगमेंट में आने वाली कारें कीमत और माइलेज के मामले में किफायती होंगी। लेकिन इसके साथ ही इस सेगमेंट में कुछ प्रीमियम कारें हैं जो कीमत और माइलेज के अलावा अपने फीचर्स और डिजाइन के लिए पसंद की जाती हैं।

Second Hand Hyundai i20

"<yoastmark

जिसमें हम इस सेगमेंट की लोकप्रिय कार Hyundai i20 की बात कर रहे हैं, जो एक प्रीमियम हैचबैक है। अगर आप इस कार को शोरूम ( Car Showroom ) से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 7 से 12 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे।

लेकिन यहां हम आपको उन ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं जिनमें आप इस कार को 2 लाख रुपये से कम के बजट में ही खरीद सकते हैं। ये ऑफर्स सेकेंड हैंड कार ( Second Hand Car ) खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट पर दिए गए हैं, जिनमें से बेस्ट ऑफर्स की जानकारी हम आपको बता रहे हैं।

CARTRADE वेबसाइट

CARTRADE वेबसाइट पर इस कार पर पहला ऑफर दिया गया है। यहां इस Hyundai i20 के 2010 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 1.5 लाख रुपये तय की गई है. लेकिन इस कार ( Hyundai Car ) के साथ यहां कोई ऑफर नहीं मिलेगा।

दूसरा ऑफर कार्डेखो वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है जहां हुंडई i20 ( Hyundai i20 Car ) के 2011 मॉडल को पोस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 1.95 लाख रुपये तय की गई है. यहां से कार खरीदने पर कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

CARWALE वेबसाइट

तीसरा ऑफर CARWALE वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस कार ( Hyundai i20 Car ) के 2012 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यहां इस कार की कीमत 1.5 लाख रुपये तय की गई है और इसके साथ कोई लोन या अन्य प्लान नहीं मिलेगा.

Hyundai i20 पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल्स पढ़ने के बाद आप इस कार के इंजन और माइलेज की पूरी डिटेल जान सकते हैं ताकि आपको इस जानकारी के लिए कहीं और न जाना पड़े.

Second Hand Hyundai i20

Hyundai i20 2012 मॉडल के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 1197 cc का इंजन दिया गया है. यह इंजन 82.85 bhp की पावर और 113.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है।

माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह कार ( Hyundai i20 Car ) 19.6 kmpl का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL