• Thu. Apr 18th, 2024

बायोवेदा एग्रो वेन्चर ने सोनू माहेश्वरी व शोभित मिश्रा को बनाया डिस्ट्रीब्यूटर पार्टनर, कृषि उत्पादों की बिक्री के साथ साथ किसानों की उपज भी खरीदेगी बायोवेदा कंपनी

ByCreator

Sep 9, 2022    150814 views     Online Now 430

बिसौली। ग्राम मदनजुड़ी व नगर में बायोवेदा एग्रो वेन्चर कंपनी के केन्द्र का शुभारम्भ हुआ। इस दौरान कंपनी की सीईओ महुआ हजरा व डायरेक्टर कौशिक दास गुप्ता ने दर्जनों किसानों की उपस्थिति में सोनू माहेश्वरी, मोनू माहेश्वरी व शोभित मिश्रा को अपना डिस्ट्रीब्यूटर पार्टनर चुना।

सीईओ ने बताया कि कंपनी किसानों के उत्पाद को खरीदने व कृषि उत्पादों को उचित मूल्य पर बेचने का कार्य करेगी। डायरेक्टर श्री गुप्ता ने कहा कि आने वाले समय में कंपनी के माध्यम से किसानों को कृषि ऋण व बैंक ऋण की व्यवस्था भी की जाएगी। इस मौके पर मुख्य अतिथि मंडी सचिव रिंकू कश्यप, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश भारद्वाज एडवोकेट, राजेश भारद्वाज, अवनीश शर्मा, डा0 वीके सिंह, हरिशंकर पाल, इंद्रपाल सिंह, विनोद यादव, नरेश प्रताप सिंह आदि प्रमुखता से मौजूद रहे। इधर बिल्सी रोड स्थित जय मां दुर्गे धर्मकांटे पर भी बायोवेदा कंपनी के किसान सेवा केन्द्र का शुभारम्भ हुआ। शोभित मिश्रा को कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर बनाया गया। यहां भाजपा जिला उपाध्यक्ष दुर्गेश वार्ष्णेय, दीपक पाठक, राजपाल मिश्रा, संजीव मिश्रा, उपेन्द्र, वीरेश आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL