• Tue. Apr 16th, 2024

सेल में खरीदारी करते वक्त पत्नी लापता: रोते-बिलखते बच्चों के साथ खोज रहा पति, पुलिस में की शिकायत, नहीं हुई कोई सुनवाई

ByCreator

Jun 27, 2023    150816 views     Online Now 414

अजय नीमा, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक महिला सेल में खरीदारी करते हुए अचानक लापता हो गई। जिसके बाद से उसका पति और दो मासूम बच्चे काफी परेशान है। हैरानी वाली बात है कि महिला को गायब हुए 10 दिन से भी ज्यादा हो गए है, लेकिन अब तक उसका कोई पता नहीं चल सका है। इधर परेशान पति अपने बच्चो को लेकर उनकी मां से मिलवा देने की मिन्नतें कर रहा है, पुलिस में शिकायत भी की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है।

राजधानी में कल रोजगार सहायक कर्मचारी संघ की महापंचायत: सीएम शिवराज कर सकते है बड़ी घोषणा, ये है प्रमुख मांगे

 मिली जानकारी के अनुसार उज्जैन के तराना तहसील के नाहरखेड़ी का निवासी युवक माखन सिंह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ चिमनगंज थाना क्षेत्र के पंचकोशी मार्ग स्थित ईट भट्ठे पर काम करता था और अस्थाई रूप से वही रह रहा था। युवक माखन सिंह अपनी पत्नी गायत्री के साथ उज्जैन स्थित प्रेमछाया परिसर में लगे सेल में खरीदारी करने आया था। खरीदारी करने के दौरान पत्नी लापता हो गई। युवक का आरोप है की सेल के आसपास अवैध कार्य करने वाली महिलाओं द्वारा पत्नी को गायब किया गया है।

बुजुर्ग के साथ जुल्म का VIDEO: बहू ने ईंट मारकर फोड़ा ससुर का सिर, बेटी ने भी दिया साथ, SP से बोला पीड़ित- जान से मारने की दे रहे धमकी

प्रशासन के दर पर भटक रहा युवक

युवक का कहना है की 19 जून 2023 को घटना हुई थी। जब में पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट की गई, परंतु कोई कार्यवाही नही की गई। उसके बाद दो बार एसपी साहब के पास और दो बार कलेक्टर के पास भी आ चुका हूं। घटना को दस दिन हो गए लेकिन पत्नी का कोई पता नहीं चला। पत्नी के लापता होने के दिन से बच्चे बैचेन है।

सीएम हेल्पलाइन में की शिकायत, फोन छीनकर करवाई बंद

कार्यवाही को लेकर जब युवक द्वारा सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की गई तो पुलिसकर्मी पुनीत अवस्थी ने मोबाइल ले लिया और  शिकायत को बंद करवा दिया।

MP में बरपा कुदरत का कहर: आकाशीय बिजली गिरने से किसान पिता पुत्र सहित तीन की मौत, खेत में खाद डालकर वापस लौट रहे थे घर

बिलखते मासूम बच्चे कर रहे मां का इंतजार

युवक ने बताया की हमारा एक 2 साल का बच्चा तथा एक 5 साल की बच्ची है। दोनो बच्चे मां के लापता होने के दिन से ही बैचेन है। रोज मां को लेकर तड़पते है। कभी रात में उठकर रोते है, बच्चे दिनभर मां के लिए रोते है। बच्चो का रोना पत्नी को लापता होने की पीड़ा को ओर बढ़ा देता है। युवक ने नम आंखों से गुहार की है कि जल्द से मेरी पत्नी को ढूंढकर इन बच्चो को इनकी मां से मिलवाया जाए।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL