• Tue. Apr 16th, 2024

Video : Akshay Kumar और Tiger Shroff को देखने पहुंची भीड़ ने एक दूसरे पर की चप्पलों की बरसात, पुलिस ने किया लाठीचार्ज …

ByCreator

Feb 27, 2024    150819 views     Online Now 169

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों एक्टर लखनऊ पहुंचे थे, जहां उन्हें देखने के लिए भीड़ जुट गई है. इस दौरान वो बड़े हादसे का शिकार होते होते बचे हैं.

बता दें कि प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे एक्टर्स की एक झलक पाने के लिए यहां की फैंस बेकाबू हो गई. वहां मौजूद फैंस ये देख एक्साइटमेंट में चीखने लगे थे. इस वीडियो सामने आया है. मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. Read More – ‘मरने के बाद’ जिंदा हुई Poonam Pandey, Video आया सामने …

अक्षय-टाइगर का स्टंट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) लखनऊ के घंटाघर पहुंचें थे. एक्शन स्टंट दिखाते हुए दोनों स्टार्स ने एरियल एंट्री ली. इस वीडियो सामने आया है, जहां दोनों एक्टर्स रस्सी के सहारे करतब दिखाते हुए स्टेज पर उतरे. नीचे खड़ी पब्लिक उन्हें देखकर चिखने चिल्लाती लगी. लखनऊ के घंटाघर से स्टेज तक का रास्ता अक्षय-टाइगर ने एरियल के सहारे लटके हुए तय किया.

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बताया जा रहा है कि पथराव की ये घटना तय की गई बाउंड्री के बाहर हुई है. इसलिए अंदर चल रहे प्रमोशनल इवेंट में कोई रुकावट नहीं आई थी. अंदर बड़ी तादाद में भीड़ अपने फेवरेट एक्टर्स को देखने में लगी थी. गहमागहमी का माहौल इतना बढ़ गया कि वहां मौजुद भीड़ ने एक दूसरे पर चप्पलों की बरसात कर दिया. वीडियो में इधर उधर बिखरे चप्पल भी नजर आ रहे हैं. बेकाबू हुई इस भीड़ को शांत करने के लिए पुलिस को लाठी का इस्तेमाल करना पड़ा, तब जाकर कहीं ये पूरा मामला शांत हो पाया है. Read More – Ekta Kapoor ने Ankita Lokhande को दिया बड़ा ऑफर! Bigg Boss के बाद इस सीरियल में आ सकती हैं नजर …

एक्शन से भरपूर हो सकती है फिल्म

फिल्म की बात करें तो, बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) एक एक्शन फिल्म है. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसने फैंस को काफी ज्यादा इम्प्रेस किया था. फिल्म में एक्शन और स्टंट का लेवल दोगुना बढ़ा दिया गया है. टीजर में नजर आ रहे सीन्स बताते हैं कि अक्षय और टाइगर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में आर्मी ऑफिसर्स के रोल में हैं. ये दोनों एक खास मिशन पर हैं, जहां इनका दुश्मन भारत की सुरक्षा पर हाईटेक खतरा लेकर आया है.

फिल्म में विलेन का रोल साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन कर रहे हैं ये पहले ही बता दिया गया था. मगर टीजर में उनका चेहरा रिवील नहीं किया गया है. लेकिन उनकी डायलॉग डिलीवरी का अंदाज ही ये बताने के लिए काफी है कि उनका विलेन अवतार बहुत भौकाली होने वाला है. वहीं, बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) में अक्षय-टाइगर के अलावा मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ भी हैं. फिल्म 10 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL