• Fri. Dec 8th, 2023

Video : गणेश उत्सव कार्यक्रम में ‘ऊँ नम: शिवाय’ भजन पर परफॉर्म करते कलाकार के लड़खड़ाए पैर, फिर स्टेज पर ही चली गई जान

ByCreator

Sep 8, 2022    150821 views     Online Now 107

देशभर में गणेश उत्सव की धूम है. वहीं दूसरी तरफ कलाकारों के मंच पर मरने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में गणेश उत्सव कार्यक्रम के दौरान रामभजन की धुन पर नाचते-नाचते हनुमान बने युवक की मौत हो गई. अब ऐसे ही एक और मामला सामने आया है. जम्मू में बुधवार को गणेश उत्सव के दौरान एक 20 साल के कलाकार की मौत स्टेज पर डांस करते हुए हो गई. सभी लोगों को लगा कि कलाकार अभिनय कर रहा है, लेकिन कलाकार ने मंच पर तड़पते-तड़पते दम तोड़ दिया.

बुधवार को जम्मू के बिशनाह इलाके में एक आर्टिस्ट की डांस करने के दौरान स्टेज पर जान चली गई. हादसा कोथे गांव के गणेश उत्सव कार्यक्रम में हुआ जब 20 साल का आर्टिस्ट योगेश गुप्ता लड़की की कॉस्ट्यूम पहनकर ऊँ नम: शिवाय भजन पर प्रस्तुति दे रहा था. भजन पर परफॉर्म करने के दौरान कलाकार के पैर लड़खड़ाए. उसने अपने आप को संभालने की कोशिश की, लेकिन वह गिर पड़ा. फिर तुरंत ही वह उठकर बैठ गया और परफॉर्मेंस जारी रखा. ऐसे में वहां बैठे लोगों को लगा कि वह उसका गिरना डांस का हिस्सा था. इसके बाद कलाकर ने दो डांस स्टेप ही किए होंगे कि वह दोबारा आगे की तरफ गिर पड़ा.

इसे भी पढ़ें – नाचते-गाते मौत : गणेश चतुर्थी पर हनुमान बनकर डांस कर रहा था कलाकार, जमीन पर गिरते ही उखड़ गई सांस, देखिए Video

इसके बाद भी वह उठने की कोशिशें करता दिखाई दिया. उसके हाथ-पैरों में हलचल होती दिखी, लेकिन लोग इसे परफॉर्मेंस समझते रहे. कुछ सेकंड बाद उसके शरीर में भी हलचल होनी बंद हो गई. इस पूरे वाकये के दौरान आर्टिस्ट के साथी उसका डांस खत्म होने का इंतजार करते रहे. जब वह बहुत देर तक नहीं उठा तो स्टेज के कोने में भगवान शिव की कॉस्ट्यूम में खड़े दूसरे आर्टिस्ट ने उसे उठाने की कोशिश की. स्टेज पर और भी लोग आ गए और म्यूजिक रुकवाया गया. साथी कलाकर उसे डॉक्टर के पास ले गए, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Post

मध्य प्रदेश में विकसित भारत संकल्प यात्रा की आज से होगी शुरुआत, विकास का दर्शन करेंगे आम नागरिक
BIG BREAKING: नरेंद्र सिंह तोमर ने छोड़ा कृषि मंत्री का पद, जानिए कौन लेगा उनकी जगह…
बड़ा हादसा टला: अपार्टमेंट में गैस रिसाव से ब्लास्ट, धमाके से सहमे लोग, युवती घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL