• Mon. Apr 15th, 2024

जनसभा लेने जा रहे मंत्री के सीने पर अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में किए गए दाखिल… – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Jan 29, 2023    150810 views     Online Now 230

झारसुगुड़ा। ओडिशा के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री और झारसुगुड़ा के विधायक नाबा किशोर दास को रविवार ब्रजराजनगर में अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. सीने में गोली लगने की वजह से गंभीर दास को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है.

बताया जा रहा है कि वह ब्रजराजनगर में एक जनसभा में भाग लेने जा रहे थे, इस दौरान गांधी चौक पर दोपहर करीब सवा बारह बजे अज्ञात हमलावरों ने उन पर फायरिंग की. रिपोर्ट के मुताबिक, दास पर कम से कम चार से पांच राउंड फायरिंग की गई. सीने में गोली लगने से गंभीर मंत्री को तत्काल स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया.

झारसगुड़ा इलाके में अच्छी पैठ

नाबा किशोर दास ने झारसुगुड़ा विधानसभा क्षेत्र से 2004 में पहली बार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद 2009 में फिर उन्होंने कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा और जीते. 2014 के चुनाव में भी दास ने कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में झारसुगुड़ा विधानसभा से चुनाव लड़कर जीत दर्ज की थी.

शनि मंदिर में दान किया करोड़ों का कलश

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मंत्री ने महाराष्ट्र के शिंगणापुर स्थित शनि मंदिर ट्रस्ट को सोने और चांदी से बना एक करोड़ रुपये का कलश दान किया था. कलश को बनाने में 700 ग्राम सोना और 5 किलो चांदी का इस्तेमाल किया था. दास की ओर से दान किया गया कलश शनि मंदिर को दिया गया अब तक का सबसे महंगा दान है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
अच्छी खबर डांट इन की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL