• Mon. Apr 15th, 2024

14 सालों से लगातार प्रेग्नेंट हो रही ये महिला, 16 बच्चों की मां बनने के बाद, फिर हुई प्रेग्नेंट …

ByCreator

Sep 8, 2022    150817 views     Online Now 397

मां बनना हर लड़की के लिए काफी खास एहसास होता है. कहा ये भी जाता है कि बच्चा होने का समय हर लड़की का दूसरा जन्म होता है. हर लड़की चाहती है वो मां बने अपने परिवार के साथ खुश रहे. हाल ही में एक ऐसा खबर सामने आई है जो काफी अजीबो-गरीब है. 40 साल की एक महिला के 16 बच्चे हैं और वो एक बार फिर प्रेग्नेंट हो गई है. पति को सम्मान देने के लिए सारे बच्चों के नाम C अक्षर से रखे गए हैं.

बता दें कि अमेरिका के नॉर्थ कैरोलाइना का है. यहां रहने वाली 40 साल की पैटी हर्नैंडीज की ये पूरी कहानी है. पैटी हर्नैंडीज के पति का नाम कार्लोस है जो 39 साल के हैं. इस बारे में महिला का कहा है कि उनके पति बच्चों का और घर का अच्छे से ध्यान रखते हैं. वो एक क्लीनिंग कंपनी चलाते हैं.

इसे भी पढ़ें – Asia Cup 2022 : AFG vs PAK के मैच के बाद स्टेडियम में ढिशूम-ढिशूम, पिच से लेकर पवेलियन तक भिड़े लोग, कुर्सियां उछाली, आसिफ ने फरीद को मारने उठाया बल्ला, VIDEO VIRAL

आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि पैटी 14 सालों से लगातार प्रेग्नेंट हो रही हैं. वो हर साल एक बच्चे को जन्म देती हैं. उनके कुल 6 लड़के, 10 लड़कियां और 6 ट्विन्स बच्चे हैं. उनके बच्चों में 14 साल का कार्लोस जूनियर, 13 साल का क्रिस्टफर, कार्ला 11, कैटलिन 11, क्रिश्यिन 10, सेलेस्टे 10, क्रिस्टीना 9, कैल्विन 7, कैथरीन 7, कैरल 4, कैलेब 5, कैरोलिन 5, कैमिला 4, शार्लेट 3, क्रिस्टल 2 और क्लेटन 1 साल का है. पिछले ही साल मई में आखिरी बच्चा पैदा हुआ था, मगर अब उसका छोटा भाई आने वाली है.

महिला ने बताया कि वो 13 हफ्तों की प्रेग्नेंट है और चेकअप से पता चला है कि वो बेटे को जन्म देने वाली हैं. महिला ने कहा- मैं 14 सालों से प्रेग्नेंट हूं और मुझे इस बात से बहुत खुशी है. मैं अब 17वां बच्चा जन्म देने जा रही हूं जो मेरे लिए बड़ी बात है. पैटी ने बताया कि वो बच्चों की संख्या 20 करना चाहती हैं. अपने सारे बच्चों को वो मिनी बस से कहीं भी ले जाती हैं.

इसे भी पढ़ें – Apple iPhone 14 Series launched : Apple ने लॉन्च की iPhone 14 Series, वॉच और एयरपोड्स भी उतारा, जानिए क्या है कीमत, कब से कर सकेंगे खरीदी ?

परिवार के खाने पर हर हफ्ते करीब 70 हजार रुपए खर्च होते हैं, इसमें से अधिकतर खर्च स्कूल ले जाने के लिए लंच का है. पैटी ने कहा कि वो कभी भी गर्भ-निरोध का इस्तेमाल नहीं करतीं, सब कुछ भगवान पर छोड़ देती हैं. उन्होंने कहा कि अगर भगवान चाहेंगे तो हम कंसीव करेंगे और अगर नहीं तो नहीं करेंगे.

बता दें कि किसी भी महिला के लिए मां बनना बेशक खास अनुभव होता है. मगर मां बनने का सफर बेहद मुश्किल होता है. औरतें आज के वक्त में एक-दो बच्चों ही चाहती हैं जिससे उनके शरीर पर बोझ ना पड़े और वो अपने मां होने के फर्ज को अच्छे से निभा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL