• Fri. Jun 14th, 2024

LOVE एंगल में कत्ल की बू ! जमीन पर खून के धब्बे, घसीटने के निशान, लाश की हुई शिनाख्त, पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, किस पर अटकी शक की सुई ?

ByCreator

Jul 2, 2023    150828 views     Online Now 110

अरविन्द मिश्रा, बलौदाबाजार। पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम कौड़िया में युवती की लाश मिली थी, जिसकी शिनाख्त करने में पलारी पुलिस को सफलता मिली है. फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम के आने के बाद लड़की की तलाशी ली गई, जिसमें उसके जेब से आधार कार्ड मिला, जिसके बाद आधार कार्ड में लिखे पता अनुसार उसके घर में सूचना दी गई. वहीं घरवाले आकर युवती की शिनाख्त किए हैं.

पलारी थाना प्रभारी पुरूषोत्तम कुर्रे ने बताया कि युवती की लाश ग्राम कौड़िया के मुक्त धाम के पास डबरी मे मिली थी, जिसके सिर पर गहरे चोट के निशान और पास ही काफी मात्रा में खून के धब्बे और घसीटे जाने के निशान थे.

युवती की हत्या की गई है. हत्या का कारण अज्ञात है. मामला प्रेम प्रसंग का भी हो सकता है. वहीं जांच करने पर आधार कार्ड मिला, जिस पर आसमां मनहरे पिता धरम लाल मनहरे ग्राम गुर्रा तुरमा भाटापारा लिखा था, जिसपर भाटापारा पुलिस को सूचना दी गई.

परिजनों ने बताया कि युवती तीन दिनों से घर से गायब थी. भाटापारा ग्रामीण थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है. परिजनों से पूछताछ में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिससे शीघ्र ही पता किया जा रहा है. जल्द आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी. फिलहाल जांच की जा रही है.

LOVE एंगल में कत्ल की बू
LOVE एंगल में कत्ल की बू

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

See also  PM Gramin Awas Yojana - List : ग्रामीण आवास योजना की सूची, चेक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL