• Wed. Jun 12th, 2024

सबा आज़ाद का असली नाम सुनते ही सब हैरान जानिए

ByCreator

Sep 15, 2022    150819 views     Online Now 282

Saba Azad Story :  हालाँकि सबा आज़ाद ( Saba Azad ) एक अभिनेत्री-गायिका हैं ! लेकिन उनकी चर्चा अतीत में ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) की प्रेमिका के रूप में अधिक रही है ! भले ही सबा को एक एक्ट्रेस  (Bollywood Actor ) के तौर पर इंटरनेट पर ज्यादा सर्च नहीं किया गया था ! लेकिन जैसे ही उनका नाम ऋतिक ( Hrithik ) के साथ जुड़ा ! लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक हो गए ! सबा के बारे में ताजा खबर यह है कि सबा आजाद उनका असली नाम नहीं है !

Saba Azad Story

Saba Azad Story

Saba Azad Story

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक सबा ने अपने नाम को लेकर कहा है !जिससे लोग उन्हें पहचानते हैं ! सबा आजाद ( Saba azad ) का असली नाम सबा ग्रेवाल ( Saba Grewal ) है ! लेकिन सबा ने अपना स्क्रीन नेम बदल लिया है ! उन्हें सबा आजाद के नाम से जाना जाता है ! इस बीच सबा को कई बार रोशन परिवार ( Roshan Family ) के साथ लंच और डिनर इवेंट में भी देखा जा चुका है ! सबा एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक गायिका भी हैं और उनका अपना बैंड समूह है ! वह स्टेज के साथ-साथ पर्दे पर भी परफॉर्म करती हैं !

पिता सिख और माता मुस्लिम

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक सबा ने अपने नाम को लेकर कहा है ! कि पासपोर्ट पर उनका नाम सबा ग्रेवाल ( Saba Grewal ) है ! उन्होंने बताया कि मेरे पिता सिख  ( Shikh ) हैं और मेरी मां मुस्लिम ( Mushlim ) हैं ! लेकिन दोनों पारंपरिक तरीके से धर्म को नहीं मानते और न ही उन्होंने कभी अपनी आस्था या विश्वास मुझ पर थोपा ! फिर सबा ने आजाद को अपने नाम के साथ कैसे रखा ! सबा के मुताबिक उनकी नानी ने उनका सरनेम (पेन-नेम) आजाद रखा था ! मुझे यह बहुत पसंद आया और मैंने अपना नाम सबा ग्रेवाल ( Saba Grewal ) से बदलकर सबा आजाद कर लिया ! लेकिन अपने नाम में आजाद जोड़ने से पहले सबा ने अपनी नानी से इजाजत ले ली थी !

See also  पोस्ट ऑफ़िस पोस्ट की इस योजना में पैसा मिलेगा दुगुना

निरंतर काम

सबा आखिरी बार वेबसीरीज रॉकेट बॉयज ( Web Series) ( Rocket Boys )  में नजर आई थीं ! वहां उन्होंने परवाना ईरानी की भूमिका निभाई ! इस सीरीज के बाद सबा को लगातार काम मिल रहा है ! वह ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) से अपनी नजदीकियों पर कुछ नहीं कहती हैं ! और इस पर ऋतिक भी खामोश हैं ! लेकिन पिछले कुछ महीनों में दोनों को लगातार साथ देखा गया है ! सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें छाई रहती हैं ! अटकलों के बीच दोनों के एक साथ होने की खबरों की पुष्टि तब हुई जब उन्होंने करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में एक साथ शिरकत की और उनकी तस्वीरें मीडिया में सामने आईं ! इस बीच सबा को कई बार रोशन परिवार के साथ लंच और डिनर इवेंट में भी देखा जा चुका है !

नयह भी जाने :  Aadhaar Update Facility : अब आप घर बैठे ले सकते हैं अपने आधार में अपडेट, UIDAI ने दी ये सुविधा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL