• Wed. Feb 28th, 2024

सीएम भूपेश के कुत्ता-बिल्ली वाले बयान पर रविशंकर प्रसाद का हमला, कहा- ये कौन सी भाषा है ? ED से इतनी परेशानी है तो भ्रष्टाचार मत करिए…

ByCreator

Oct 27, 2023    150812 views     Online Now 392

नितिन नामदेव, रायपुर. पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद आज सूरजपुर और दुर्ग जिले के दौरे पर रवाना हुए. इससे पहले मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ से एक भावनात्मक लगाव है. मैंने पहले भी कहा था, मैं यहां प्रभारी रहा हूं, यहां के कार्यकर्ताओं को जानता हूं. माहौल जानता हूं, आपको भी जानता हूं. अच्छा लगता है. जा रहा हूं प्रचार करने, पूरा विश्वास है, हर दिन जो स्थिति बदल रही है हम निर्णायक जीत की ओर बढ़ रहे हैं. हमारे निर्णायक जीतेंगे.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से भूपेश बघेल की टिप्पणी आई है, समानता मुख्यमंत्री को ऐसी भाषा का उपयोग नहीं करना चाहिए. जैसे कुत्ते घूमते हैं, वैसे ईडी के लोग घूम रहे हैं, ये कौन सी भाषा है ? मालूम है ईडी से परेशानी होती है. तो भ्रष्टाचार मत करिए. झूठ मत बोलिए, तो परेशानी नहीं होगी. कार्रवाई नहीं होगी. यह तो नहीं होता. तो कार्रवाई तो होगी.

प्रियंका गांधी को चुनाव आयोग द्वारा कारण बताओ नोटिस दिए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने कहा है, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा. लेकिन शिष्टाचार का पालन करना चाहिए, प्रियंका गांधी जिस जगह पर हैं उनकी अपनी क्षमता कितनी है इस पर चर्चा होनी चाहिए. वह इसलिए है कि वह एक प्रधानमंत्री की पुत्री हैं. एक प्रधानमंत्री की पोती हैं. इतने प्रधानमंत्री को देखा है, उन्होंने देश के प्रधानमंत्री के प्रति कैसे सम्मान से बात करें, आलोचना भी होनी चाहिए, लेकिन उसकी भी मर्यादा होनी चाहिए. लिफाफा बाजी की राजनीति अब खत्म हो गई है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Related Post

दर्दनाक हादसे में 2 युवतियों की मौत: धान से भरे ट्रक ने कुचला, कुछ दिन बाद होने वाली थी शादी
MP Morning News: लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में आज बड़ी बैठक, पीएम किसान उत्सव दिवस, सम्मान निधि की 16वीं किस्त होगी जारी, भोपाल समेत छह शहरों में चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें 
इन सांसदों का कट सकता है टिकट: लोकसभा चुनाव को लेकर कल दिल्ली में बड़ी बैठक, प्रत्याशियों के नामों पर लग सकती है मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL