• Sat. Dec 9th, 2023

नेटफ्लिक्स ने एक बड़ा झटका दिया , एक्टर्स को

ByCreator

Sep 14, 2022    15089 views     Online Now 340

Raveena Tandon Story  : पिछले साल दिसंबर में जब रवीना टंडन ( Raveena Tandon ) ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ( OTT  Netflix ) पर अभिनय की दुनिया में वापसी की, तो कई आलोचकों और दर्शकों ने कहा कि उनसे गलती हुई है ! उन्होंने वापसी के लिए गलत कहानी चुनी है ! फिर बेशक रवीना (Raveena ) और नेटफ्लिक्स (Netflix )  को बुरा लगा कि ऐसी बातें हो रही हैं ! लेकिन समय के साथ वह बात सच साबित हुई है ! रवीना ने नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज अरण्यक (Web Series Aranyak )  से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था !

वह काफी एक्साइटेड थीं। लेकिन दर्शकों को कमजोर कहानी, कमजोर स्क्रिप्ट और अनप्रोफेशनल तरीके से बनी सीरीज देखने को नहीं मिली ! दिक्कत यह भी थी कि कुछ समय पहले अरण्यक ( Aranyak ) की थीम वाली एक वेबसीरीज कैंडी के नाम से ओटीटी (OTT ) पर आई थी ! अरण्यक में रवीना के साथ आशुतोष राणा ( Aashutosh Raana ) और परमब्रत चटर्जी (Parambrata Chatterjee )  जैसे कलाकार थे !

बलात्कार, हत्या और पहाड़ों का रहस्य

वेब सीरीज  ( Web Series )  की कहानी ऐसी थी ! कि सिरोना के एक काल्पनिक शहर में रवीना (Raveena ) एक पुलिस अफसर है ! जिसका पारिवारिक जीवन असंतुष्ट है , ड्यूटी के चलते वह परिवार को समय नहीं दे पा रही है ! इसलिए वह छुट्टी पर जाकर घर की देखभाल करना चाहती है ! उनकी जगह एक नया अधिकारी आता है ! फिर इस शांत पहाड़ी शहर में एक लड़की के साथ बलात्कार और हत्या कर दी जाती है !

बात आगे बढ़ती है , कि क्या पहाड़ों में रहने वाला राक्षस सालों बाद लौटा है ! पुलिस अधिकारी इस रहस्य को सुलझाते हैं ! सीरीज की कहानी और स्क्रिप्ट में दम नहीं था !  लेकिन तब भी कहा जा रहा था ! कि इसे खूब देखा जा रहा है  ,  और इसका दूसरा सीजन आएगा !  लेकिन अब खबर है , कि इसके कमजोर कंटेंट को देखते हुए नेटफ्लिक्स ( Netflix ) ने इसे अपनी प्रोड्यूस सीरीज की लिस्ट से हटा दिया है !

नेटफ्लिक्स मुश्किल हो गया

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से प्रकाशित किया है ! कि नेटफ्लिक्स ( Netflix ) ने हाल ही में अपनी नीति को कड़ा किया है ! वह किसी भी कीमत पर कमजोर कंटेंट वाले शो नहीं चलाना चाहते , यही वजह है ! कि उन्होंने पिछले साल माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit ) के शो द फेम गेम का दूसरा सीजन भी कैंसिल कर दिया था !  कहा जा रहा है ! कि नेटफ्लिक्स दोनों सीरीज की कहानी, स्क्रिप्ट और मेकिंग से खुश नहीं था !

उन्होंने सीरीज के निर्माताओं को साफ कर दिया , कि अगर वे नए सीजन के लिए कहानी और स्क्रिप्ट को दोबारा विकसित करते हैं  ! और अपनी ताकत दिखाते हैं, तो केवल दूसरे सीजन पर विचार किया जाएगा ! इन बातों को देखकर लगता है ! कि प्रोडक्शन हाउस जिस तरह के राइटर्स के साथ काम कर रहे हैं ! वेबसीरीज का दूसरा सीजन अब नेटफ्लिक्स में आ सकता है ! नेटफ्लिक्स के बाद दूसरे ओटीटी भी कमजोर कंटेंट को रिजेक्ट कर सकते हैं !

 यह भी जाने : Saral Pension Yojana IRDAI : आम आदमी के लिए सिंगल पेंशन प्लान, मिलेगी प्रतिमाह 12000 रुपये पेंशन

Related Post

‘I Am sorry… I quit’ के बाद मौत : विवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का लगाया आरोप, पति समेत 3 गिरफ्तार
CG में बयान से मचा बवालः बृहस्पति सिंह के बयान से भड़क उठे कांग्रेसी विधायक, कहा- ऐसे शब्द नहीं किए जाएंगे स्वीकार, उठी पार्टी से बाहर करने की मांग…
मिशन-2024 : PM मोदी 17 को आएंगे वाराणसी, काशी से करेंगे प्रचार का शंखनाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL