• Wed. Feb 21st, 2024

सक्ती. जिले में थाना प्रभारी की करतूत ने पुलिस को एक बार फिर कटघरे में खड़ा कर दिया है. सक्ती थाना प्रभारी पर 5 हजार रुपया महीना लेकर ढाबे में शराब बेचने और पिलाने की छूट देने का मामला सामने आया है. वीडियो में सक्ती के एक ढाबा संचालक ने बता रहा है कि, वह थाना प्रभारी से अनुमति लेकर शराब बेचने का काम कर रहा है. वहीं इसके बदले में थाना प्रभारी को 5 हजार रुपए महीना देता है. ढाबा संचालक के इस बयान ने सक्ती पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा कर दिया है. वहीं पूरे मामले में विभाग के उच्च अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

दरअसल, पुलिस विभाग के अधिकारियों को लगातार शिकायतें मिल रही थी कि, सक्ती के आस-पास के ढाबों में शराब परोसा जा रहा है. शिकायतों को लेकर बुधवार को सक्ती एसडीओपी रात्रि गस्त के दौरान ढाबों का भी निरीक्षण किया. इस दौरान सक्ती के कई ढाबों में शराब पीते लोग पाए गए. जिसके बाद पुलिस ने तीन ढाबा संचालक के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है. वहीं इस कार्रवाई के दौरान एक ढाबा संचालक ने मीडिया के कैमरे में सारी सचाई उगल दी कि आखिर ढाबे में शराब परोसने की हिम्मत उसको कहां से मिल रही है.

आरक्षक के बाद अब थाना प्रभारी पर उठे सवाल

बता दें कि, कुछ माह पहले सक्ती थाने के आरक्षक किशोर साहू ने शराब बेचने के मामले में फंसाने की धमकी देकर एक व्यक्ति से 17 हजार रुपए लिए थे. जिसकी शिकायत के बाद पुलिस की काफी बदनामी हुई थी. उसके बाद सक्ती एसपी ने मामले की जांच के निर्देश दिए थे. जांच में शिकायत सही पाई गई और एसपी ने कुछ दिन पहले ही आरक्षक को निलंबित कर दिया है. ऐसे में एक बार फिर पुलिस पर गंभीर आरोप लगे हैं. अब देखना होगा कि पूरे मामले में विभाग क्या कार्रवाई करता है.

देखें वीडियो-

Related Post

आईजी का इंस्पेक्शन: दरबार लगाकर आईजी ने पुलिसकर्मियों की समस्याएं सुनीं और समाधान का दिया आश्वासन, कानून व्यवस्था सुधारने के सख्त निर्देश…
बहू के Bedroom और Bathroom में ससुर ने लगाए Hidden Camera, फिर बनाने लगा Porn Video
भारत में बने ड्राइविंग लाइसेंस से इन देशों में चला सकते हैं गाड़ी, Foreign Trip से पहले जान लीजिए क्या है नियम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL