• Fri. Mar 24th, 2023

PM मोदी का जन्मदिन आज, मुख्यमंत्री योगी, केशव और ब्रजेश पाठक ने दी बधाई

ByCreator

Sep 17, 2022

लखनऊ. प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भाजपा पूरे देश में जोर शोर से मना रही है. उत्तर प्रदेश में उनके जन्मदिवस पर सेवा पखवाड़ा आज से शुरू होकर गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर तक चलेगा. इस मौके पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव, ब्रजेश पाठक भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत लाखों करोड़ों कार्यकर्ता भी ट्वीट के माध्यम से पीएम को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, “‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के शिल्पी, ‘अंत्योदय’ हेतु राष्ट्र आराधना में सतत रत, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु श्रीराम मां भारती के परम उपासक आदरणीय प्रधानमंत्री जी को दीघार्यु व उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें.”

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी. केशव मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि “गरीबों, पिछड़ों और वंचितों को सम्मान देकर सामाजिक न्याय की पटकथा के सबसे बड़े लेखक, विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता, जनहित को सर्वोपरि रखने वाले, हम सभी के प्रेरणास्रोत व मार्गदर्शक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई व अनंत शुभकामनाएं.”

इसे भी पढ़ें – IAS अधिकारी अवनीश बनाए गए मुख्यमंत्री के सलाहकार, नियुक्ति का आदेश जारी

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भी पीएम मोदी के जन्मदिन पर उन्हें एक वीडियो संदेश के जरिए शुभकामानाएं दीं. ब्रजेश पाठक ने ट्वीट कर कहा, “राष्ट्रहित और जनहित को हमेशा सर्वोपरि रखने वाले मां भारती के सच्चे सपूत, आधुनिक भारत के प्रवर्तक और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं.”

यूपी भाजपा के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने पीएम को शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि “सनातन संस्कृति के संवाहक, आधुनिक भारत के शिल्पकार, राष्ट्र सेवा एवं जनहित को सदैव सर्वोपरि रखने वाले मां भारती के सपूत, भारतीय गौरव के प्रतिबिंब, प्रेरक, कर्मयोगी एवं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को उनके 72वें जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed