• Thu. Jun 13th, 2024

सोशल मीडिया पर लिंक भेजकर लाखों का ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले गैंग का भंडाफोड़, किराए के मकान में चल रहा था अवैध धंधा, 9 युवक पकड़ाए – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Jan 20, 2023    150823 views     Online Now 294

उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर जिले में ऑनलाइन सट्टे के अवैध कारोबार का भंड़ाफोड़ हुआ है। पुलिस ने किराए के मकान में दबिश देकर सोशल मीडिया के जरिए ऑनलाइ सट्टा खिलाने वाले 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी ऑनलाइन लिंक भेजकर विभिन्न राज्यों के लोगों को जोड़कर लाखों रुपए का कारोबार कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने बिलिया में मकान किराए पर ले रखा था।

संदिग्ध गतिविधि की दी थी सूचना
पुलिस को सूचना मिली थी कि बिलिया गांव में एक मकान में कुछ युवकों की गतिविधियां संदिग्ध है। सवीना थानाधिकारी योगेंद्र व्यास और डीएसटी प्रभारी दिलीपसिंह के नेतृत्व में कार्रवाई हुई।

पुलिस ने इन आरोपियों को किया गिरफ्तार
आरोपी टेगौरनगर स्वागत वाटिका के सामने निवासी नवीन पुत्र किशनलाल साहू, नेहरूनगर मुंबई निवासी सन्नीकुमार पुत्र कुमार जाधव, उसके भाई रोहन, मुंबई निवासी सुमित सांभाजी कुड़ेफोड़ पुत्र संभाजी, स्वामीनगर भुवाणा निवासी सूरज पुत्र राजमल सुथार, अरनोदा निवासी अभिनंदन पुत्र ओमप्रकाश शर्मा, लादिया सीकर निवासी अनुरागसिंह पुत्र बजरंगसिंह, शाहपुर उत्तरप्रदेश निवासी मोमिन पुत्र मेहरबान अली और छबड़ा बारां निवासी अक्षत पुत्र गोविंद गालव को गिरफ्तार किया।

किराए पर लिए थे बैंक खाते
पुलिस ने मौके से चार लेपटॉप, छह मोबाइल, डोंगल के साथ दो खातों से 29 लाख 96 हजार और 68 लाख 97 हजार से अधिक का हिसाब जब्त किया। अन्य खातों से करोड़ों का लेनदेन होने के भी संकेत मिले हैं। आरोपी निम्न वर्ग के लोगों के बैंक खाते कमीशन देकर किराए पर लेते थे, जिनके माध्यम से लाखों रुपए के लेनदेन करते थे। इस नेटवर्क में गांवों में कई युवाओं को भी इस्तेमाल किया जा रहा था।

See also  छात्रों को हर महीने मिलेंगे 2500 रुपए, ऐसे ले लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL