• Thu. Jun 13th, 2024

Odisha Accident News : भुवनेश्वर। जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में युवा डॉक्टर की मौत हो गई है. डॉक्टर की दिसंबर में सगाई और फरवरी में शादी होने वाला था. लेकिन नियती को कुछ और ही मंजुर थी. सड़क हादसे में जान गवाने वाले युवा डॉक्टर का नाम अमित बिषोयी था.

राजधानी भुवनेश्वर में शनिवार देर रात बमीखाल ओवरब्रिज के नीचे एक भयानक एक्सिडेंट हुआ. रात करीब 10:48 बजे कार क्रमांक ओडी 02 एटी 2061 तेजी से रसूलगढ़ की ओर जा रही थी. बमीखाल ओवरब्रिज के नीचे जाते समय कार अनियंत्रित होकर पलट गई और सामने वाली कार से टक्करा गयी. सामने जिस कार से टकराई इसमें युवा डॉक्टर अमित विषोयी सवार थे. वह एक निजी अस्पताल में डॉक्टर के पद पर कार्यरत थे.

घटना उस वक्त हुई जब वे इमरजेंसी का काम खतम कर के लौट रहे थे. उनका घर ब्रह्मपुर आम्बगड में है. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें गंभीर हालत में कैपिटल हॉस्पिटल में भर्ती कराया. लेकिन इलाज के दौरान ही अमित की मौत हो गई. 10 दिसंबर को उनकी रिंग सेरेमनी यानी की सगाई होने वाली थी. 28 फरवरी 2024 को शादी होने वाली थी. इस लक्ष्मी सागर थाना पुलिस ने मौत का मामला दर्ज कर लिया है. कैपिटल अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया और शव परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया है.

Threads App पर achchhikhabar.in को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

See also  एमपी में राहुल गांधी की यात्रा की A टू Z जानकारीः CM शिवराज ने सुरक्षा का दिया आश्वासन, नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद बोले- सीएम की बात पर विश्वास नहीं - Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL