• Sat. Jul 13th, 2024

Redmi A2 Plus का नया स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च, 9 हजार रुपये से भी कम है कीमत, लेकिन फीचर्स में दम

ByCreator

Aug 24, 2023    150821 views     Online Now 400

Xiaomi ने Redmi A2 Plus को भारत में Redmi A2 के साथ मई में लॉन्च किया था. शुरुआत में यह फोन सिर्फ 4GB+64GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था, लेकिन अब तीन महीनों बाद Xiaomi ने इस स्मार्टफोन का नया वेरिएंट पेश कर दिया है. नए वर्जन में ज्यादा स्टोरेज दी गई है, लेकिन रैम अभी समान ही है. यहां हम आपको रेडमी ए2 प्लस के बारे में विस्तार से बता रहे हैं.

Redmi A2 Plus को अब 4GB +128GB स्टोरेज वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा. यह नया वेरिएंट कलर ऑप्शन के मामले में Aqua Blue, Classic Black और Sea Green में उपलब्ध होगा.

Redmi A2 Plus Price

Redmi A2+ भारतीय बाजार में पहले से मौजूद है. कंपनी ने इसका नया वेरिएंट लॉन्च किया है, जो 4GB RAM + 128GB स्टोरेज के साथ आता है. नए वेरिएंट की कीमत 8,499 रुपये है. इसे आप Amazon और Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं. ये फोन लेदर जैसे टेक्स्चर डिजाइन के साथ आएगा.

बता दें कि कंपनी ने इसे 4GB RAM + 64GB स्टोरेज के साथ 8,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था. हालांकि, ब्रांड ने बाद में इसकी कीमत को घटाकर 7,999 रुपये कर दिया था.

Redmi A2 Plus Features

स्क्रीन: इस रेडमी फोन में 120 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.52 इंच की एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले मिलेगी.
चिपसेट: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए रेडमी ए2 प्लस में मीडियाटेक हीलियो जी36 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम मिलेगी लेकिन 3 जीबी वर्चुअल रैम की मदद से आप रैम को 7 जीबी तक बढ़ा सकते हैं.

See also  पेड़ों को बचाने के लिए किसान ने लगाई गुहार: कहा- कब्जा कर दबंग कर रहे कटाई, दी अनशन पर बैठने की चेतावनी

Camera Setup

फोन के पिछले हिस्से में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, 8 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथQVGA कैमरा सेंसर मिलेगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी स्थित है.

Battery Capacity

इस रेडमी मोबाइल में जान फूंकने के लिए 5000 एमएएत की बैटरी दी गई है जिसे लेकर दावा किया गया है कि फोन 32 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम और सिंगल चार्ज पर 32 घंटे तक का कॉल टाइम ऑफर करता है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
NEWS VIRAL