• Sat. Jun 15th, 2024

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में स्कूल बस और बाइक में सामने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें बाइक सवार 15 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। धार जिले में ट्रक अनियंत्रित होकर एक दुकान में जा घुसी। इस दौरान ट्रक ने दुकान के पास बैठी एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। इधर कटनी जिले में हाईटेंशन तार से दुकान के शटर में करंट आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

दर्शन करने जा रहे किशोर की मौत

कपिल मिश्रा, शिवपुरी। जिले के लुधावली क्षेत्र में स्कूल बस ने मंगलवार को बांकड़े हनुमान मंदिर दर्शन करने जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। स्कूल बस में बच्चे भी सवार थे। घटना के बाद स्कूल बस का ड्राइवर बस लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे में बाइक सवार एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पातल में भर्ती कराया। इधर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस अब मर्ग कायम कर स्कूल और बस ड्राइवर को पता लगा रही है।

प्यार की खातिर नाना की ले ली जान: नाना-नानी और मामा को मैगी में नींद की गोलियां खिलाई, इलाज के दौरान मौत, नातिन और प्रेमी गिरफ्तार

नशे में धुत्त ट्रक ड्राइवर ने युवती को मारी टक्क्कर

रेणु अग्रवाल, धार। जिले के लोहारी गांव में एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक युवती को टक्कर मारते हुए एसपी ऑनलाइन की दुकान पर जा घुसी। टक्कर से पायल निवासी घड़गांव गंभीर रूप से जख्मी हो गई। इसके बाद वहां ग्रामीणों को भीड़ जमा हो गई। युवती को घायवास्था में ग्रामीणों ने तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। इस दौरान ट्रक की चपेट में एक बाइक भी आ गई। बाइक ट्रक के नीचे आने से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत रही कि हादसे के वक्त दुकान पर में लोग मौजूद नहीं थे। वरना बड़े हादसे को नकारा नहीं जा सकता था। बताया गया कि ड्राइवर नशे में धुत्त था, जिसके चलते यह हादसा हुआ है।

See also  Apply For UP BC Sakhi Yojana : बीसी सखी योजना में करें आवेदन, मिलेंगे 24 हज़ार

SUICIED CASE: जूनियर डॉक्टर सुसाइड मामले में नया मोड़, परिवार ने लगाया कॉलेज पर बड़ा आरोप, डीन बोले- जांच के बाद दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई

करंट लगने से युवक की मौत

यश खरे, कटनी। जिले कोतवाली थाना अंतर्गत आदर्श काॅलोनी मोड़ के पास बीती रात दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल सड़क हादसे में खंभा झुकने और हाईटेंशन तार झूलने के कारण पेंट दुकान में करंट आ गया। दुकान बंद करने के दौरान दुकान संचालक के बेटे सचिन साहू शटर में करंट होने से उसकी चपेट में आ गया। जिससे वह बुरी तरह से झुलस कर गिर गया। परिजनों ने युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डाॅक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

बाबा महाकाल की सवारी के दौरान विवादः बीजेपी पार्षद ने श्रद्धालुओं के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL