• Fri. Dec 8th, 2023

धनराज गवली, शाजापुर। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की शाजापुर पुलिस (Shajapur Police) को शराब तस्करी के मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एक कंटेनर से 758 पेटी शराब जब्त (seized liquor) की है, जिसकी कीमत 80 लाख रुपये बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार किया है।

मानसिक रूप से दिव्यांग लड़की से रेप: अनुभूति विजन सेवा संस्थान में 4 साल से रह रही नाबालिग हुई गर्भवती, अज्ञात आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

दरअसल, जिले में अवैध शराब तस्करों (bootleggers) के खिलाफ पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. ऐसे में गुरूवार को बेरछा थाना (Berchha Police Station) क्षेत्र के ग्राम देवलाबिहार में चेकिंग के दौरान (during checking) पुलिस ने अवैध शराब से भरा एक कंटेनर (Container) पकड़ा है। चालक की पहचान विजेश कुमार निवासी कुड़ादवेसा जिला जालोद राजस्थान (District Jalod Rajasthan) के रूप में हुई है। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी में जुट गई है.

VIDEO: हेलीकॉप्टर से दुल्हन ब्याहने पहुंचे 2 दूल्हे, चर्चा में यह शादी

शाजापुर पुलिस को अवैध शराब तस्करी की सूचना मिली. जिसके बाद सूचना के आधार पर बेरछा पुलिस द्वारा देवलाबिहार-बोलाई रोड पर कंटेनर को राजपूत ढाबा के सामने घेराबंदी कर रोका गया, चेकिंग के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में अवैध शराब हाथ लगी. पुलिस ने कंटेनर से 82 लाख 68 हजार 900 रुपये की शराब जब्त की। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ आबकारी एक्ट 34 (2) के तहत मामला दर्ज किया है.

MP: हर्ष फायरिंग में युवक की मौत, दतिया में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, छिंदवाड़ा में आरी से गला काटकर आत्महत्या की कोशिश

एडिशनल एसपी टीएस बघेल ने बताया कि उक्त कार्रवाई में बेरछा थाना प्रभारी इनिम टोप्पो, सउनि रामेश्वर पटेल, सउनि केदार पटेल, राजेश पटेल, विशाल पटेल, जीवन पांचाल, श्रवण सिन्हा, रोहित, राहुल की विशेष भूमिका रही. एसपी ने उक्त टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

जन्मदिन का ‘जानलेवा जश्न’,VIDEO: केमिकल वाला स्प्रे करना पड़ा महंगा, बर्थडे बॉय के मुंह में लगी आग

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Post

मध्य प्रदेश में विकसित भारत संकल्प यात्रा की आज से होगी शुरुआत, विकास का दर्शन करेंगे आम नागरिक
BIG BREAKING: नरेंद्र सिंह तोमर ने छोड़ा कृषि मंत्री का पद, जानिए कौन लेगा उनकी जगह…
बड़ा हादसा टला: अपार्टमेंट में गैस रिसाव से ब्लास्ट, धमाके से सहमे लोग, युवती घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL