• Tue. Jun 25th, 2024

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के सांची ब्लाॅक से दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां दीवानगंज के महुआ खेड़ा रेल पटरी पर चलती ट्रेन से एक युवक गिर गया। इस हादसे में युवक की मौत हो गई। इधर शहडोल जिले के अमलाई थाना क्षेत्र के कठना नदी मे बहे किशोर का शव मिला है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

चलती ट्रेन से गिरकर युवक की मौत

अनिल सक्सेना, रायसेन (सांची)। जिले के सांची ब्लाॅक के दीवागगंज के महुआ खेड़ा रेलवे ट्रैक पर चलती ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही दीवागंज चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल का जाजया लेकर शव को कब्जे में लेकर मर्चुरी में रखवा दिया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बताया गया कि मृतक भोपाल से विदिशा की ओर जाने वाली ट्रेन से गिरा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह हादसा गेट के पास खड़े होने के कारण हुआ होगा। पुलिस मर्ग कायम कर युवक की शिनाख्त करने में जुट गई है।

लोकायुक्त की जांच में पालिका में भ्रष्टाचार का खुलासाः जिस जनरेटर को 47 लाख में खरीदा वो निकला 17 लाख का, व्यापारी बोला- किराए में दिया था, जांच जारी

नदी में बहे किशोर का मिला शव

अजयारविंद नामदेव, शहडोल। 5 अगस्त को कठनी नदी में बहा किशोर नंदू बैगा निवासी बैरिहि का आज सुबह शव मिला है। बताया गया कि किशोर अपने अन्य दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था। नदी पार करने के दौरान वह तेज बहाव में चला गया। किशोर को डूबता देखकर उसके दोस्त भागे और आसपास मौजूद लोगों को बताया। वहीं मवेशी चरा रहे चरवाहें नदी में बचाने उतरे, लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण बचा नहीं पाए।

See also  सरकार देंगी लाड़लियों को तोहफा

देखते-देखते किशोर बहकर दूर चला गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर किशोर की तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन किशोर नहीं मिला। आज घटना स्थल से 5 किलोमीटर दूर नदी के किनारे झाड़ियों में उसका शव मिला। पुलिस शव को कब्जे लेकर जांच शुरू कर दी है।

बदमाशों का हुड़दंग: मस्जिद में फेंकी आग जलाकर बोतलें, घटना CCTV कैमरे में कैद, मुस्लिम समाज में आक्रोश

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL