• Wed. Jun 12th, 2024

PM Modi MP Visit: कल शहडोल आएंगे PM मोदी, जानिए क्यों मंगवाई गई 100 से अधिक खाट ?

ByCreator

Jun 29, 2023    150828 views     Online Now 214

अजयारविंद नामदेव, शहडोल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानि 1 जुलाई को मध्य प्रदेश के शहडोल आ रहे हैं। जहां रानी दुर्गावती गौरव यात्रा का समापन करेंगे। इस दौरान वह राष्ट्रीय सिकल सेल उन्मूलन मिशन की शुरुआत भी करेंगे। प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम में आयुष्मान हितग्राहियों को कार्ड वितरण भी करेंगे। मौसम साफ रहने पर ग्राम पकरिया में आम के बगीचे में जनजातीय समुदाय के लोगों के साथ भोजन कर संवाद करेंगे, जिसको लेकर प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है।

MP BREAKING: शॉर्ट सर्किट से लगी घर में आग, इंजीनियर की जिंदा जलकर मौत

दरअसल, 27 जून को ही पीएम मोदी शहडोल आने वाले थे, लेकिन खराब मौसम के कारण अचाकन उनका दौरा स्थगित कर दिया गया था, जो अब 1 जुलाई को फिर तय किया गया है। पीएम मोदी दोपहर 3 बजे से लालपुर और पकरिया में होने वाले कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे।

राजधानी में गाय के साथ घिनौनी कृत्य: धर्म विशेष के युवक ने किया गंदा काम, VIDEO वायरल, हिंदू संगठनों में आक्रोश

कमिश्नर राजीव शर्मा ने बताया कि जिला मुख्यालय से 14 किलोमीटर दूर लालपुर मैदान में कार्यक्रम होगा। इसमें एक लाख से अधिक लोगों के आने की उम्मीद है। यहां प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर भी विशेष इंतजाम किए गए हैं। पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक लालपुर में सभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री पकरिया गांव के जल्दी टोला में आदिवासियों के बीच कुछ पल बिताने वाले हैं।

उत्तराखंड में लैंडस्लाइड: रास्ता बंद होने से MP के 30 यात्री फंसे, होटल वालों ने बढ़ाए 3 गुना रेट

पीएम मोदी पकरिया गांव के जल्दी टोला में आम के बगीचे में देशी ठाठ के साथ जनजातीय समुदाय के लोगों के साथ कोदो-कुटकी भात समेत अन्य व्यंजनों का लुफ्त उठाएंगे। साथ ही आदिवासी समुदाय के लोगों के साथ संवाद भी करेंगे। पीएम मोदी जिस लकड़ी के तखत पर बैठकर देशी ठाठ में भोजन करेंगे, वह जिले की खास सीसम की लकड़ी से तैयार किया गया है। इसके साथ ही जनजातीय समुदाय के लोगो के लिए भी 100 से अधिक खाट मंगाई गई है। खास बात यह है कि जिस मिट्टी के बर्तन से पीएम मोदी के लिए खानां बनाया जाएगा, वह मिट्टी के बर्तन संभाग के चंदिया गांव के स्थानीय कुम्हारों द्वारा बनाए गए हैं।

See also  WhatsApp एक बार फिर आधी रात को हुआ डाउन, यूजर्स परेशान

युवक-युवती ने कार की छत पर बैठकर किया ऐसा काम, VIDEO हुआ वायरल, अब पुलिस कर रही तलाश

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL