• Thu. Jun 13th, 2024

मंदिर के पास चल रहा था सट्टा: IPL की हर बॉल पर लग रहा था दांव, पुलिस ने 4 आरोपियों को पकड़ा – Achchhi Khabar, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar

ByCreator

Apr 18, 2023    150825 views     Online Now 426

कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में पुलिस ने IPL मैच पर दांव लगवाते हुए 4 सटोरियों को पकड़ा है। उसके पास से 9600 रुपए कैश, 6 मोबाइल, 2 कैलकुलेटर के अलावा लेनदेन का हिसाब मिला है। आरोपी हर गेंद पर सट्टा लगाते थे।

प्रेमी जोड़े ने मौत को लगाया गले: एक साथ फांसी के फंदे पर झूलकर दे दी जान, 15 दिन से थे लापता

दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि माढ़ोताल थाना स्थित गणेश मंदिर के पास एक मकान में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाया जा रहा है, सूचना के आधार पर जब पुलिस ने वहां दबिश दी तो चार संदिग्ध युवक मिले। तलाशी लेने पर आरोपियों के पास 9600 रुपए कैश, 6 मोबाइल, 2 कैलकुलेटर के अलावा लेनदेन का हिसाब मिला है। इसके बाद पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया।

ऑनलाइन पेमेंट लेने वाले सावधान! ट्रांजेक्शन का फर्जी स्क्रीनशॉट दिखाकर व्यापारी को ठगा, इधर अवैध रूप से गैस एजेंसी चलाने वाले संचालक पर केस दर्ज

सीएसपी तुषार सिंह ने बताया कि आरोपी हर गेंद और रनों पर दांव लगाते थे। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश में है कि आखिर आईपीएल पर सट्टा लगाने वालों के तार कहां-कहां जुड़े हुए हैं।

दर्दनाक हादसा: कुएं में डूबने से 2 भाइयों की मौत, घर में पसरा मातम

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

See also  Rajasthan Tarbandi Scheme 2022-23 : फ्री में होगी किसानों के खेतों की तारबंदी, योजना में करे अप्लाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NEWS VIRAL