• Wed. Feb 28th, 2024

सतीश दुबे, डबरा (ग्वालियर)  सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती के बाद शख्स महिला मित्र से मिलने उसके घर आया और अकेला पाकर दुष्कर्म कर दिया। घटना ग्वालियर के भितरवार थाना क्षेत्र की है। घटना की शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

किसान को चूजा कहने वाली तहसीलदार बोली- Video अधूरा है… मैंने माफी मांग ली है, किसान ने भी कही यह बात

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि भितरवार थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला की सोशल मीडिया के जरिए एक युवक से पहचान हुई थी और उसने इस दौरान उसके कुछ फोटो वीडियो भी ले लिए और महिला के घर का पता पूछकर वह उसके घर आ धमका। महिला को घर में अकेली पाकर आरोपी द्वारा उसके फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर जोर जबरदस्ती रेप किया। 

तेज रफ्तार ने छीन ली मासूम की जिंदगी: घर के बाहर खेल रहे 2 साल बच्चे को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौके पर मौत

पीड़ित महिला ने मामले की जानकारी पुलिस को दी लेकिन महिला को आरोपी का ना तो नाम पता था और ना ही एड्रेस बाद में महिला द्वारा दी गई। जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान करेरा थाना क्षेत्र के निवासी भोंदा रावत के रूप में की है।  पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

Rape
Rape

Read More:-

Related Post

दर्दनाक हादसे में 2 युवतियों की मौत: धान से भरे ट्रक ने कुचला, कुछ दिन बाद होने वाली थी शादी
MP Morning News: लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में आज बड़ी बैठक, पीएम किसान उत्सव दिवस, सम्मान निधि की 16वीं किस्त होगी जारी, भोपाल समेत छह शहरों में चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें 
इन सांसदों का कट सकता है टिकट: लोकसभा चुनाव को लेकर कल दिल्ली में बड़ी बैठक, प्रत्याशियों के नामों पर लग सकती है मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

NEWS VIRAL